खेल

बुमराह की खिंचाई के चक्कर में खुद ट्रोल हुए युवराज, मिला ऐसा जवाब कि पड़ा पछताना !

 

विराट सेना के दिग्गज खिलाड़ी और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एंटी एक्ने क्रीम का ऐड करते हुए एक फोटो पोस्ट की थी. इस बीच हाल ही में रिटायर ले चुके इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व  बल्लेबाज युवराज सिंह ने उनकी टांग खिंचाई कर दी. बता दे युवराज सिंह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी वह भारतीय टीम के खिलाड़ियों की खिंचाई करना नहीं भूलते हैं. इस बार उन्होंने गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर मजे ले लिए.इस पर बुमराह ने उनको ऐसा जवाब दिया जिसे देख युवराज भी काफी पछता रहे होंगे.

मामला कुछ ऐसा है की इंडियन गेंदबाज बुमराह नीम ब्रैंड के पार्टनरशिप में भी हैं. जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एंटी एक्ने क्रीम का प्रचार करते हुए एक तस्वीर डाली. लेकिन युवराज ने इस पोस्ट पर झट से चुटीला कमेंट कर दिया. बुमराह ने इस क्रीम का प्रचार करते हुए कैप्शन लिखा, “अपने कील-मुंहासों से छुटकारा पाने के लिए कुछ करिए.”

युवराज ने इस पोस्ट पर रिप्लाई किया, “हां, तुम्हारे कील- मुंहासे बहुत हैं, तुम तुरंत इसे इस्तेमाल करो.”

View this post on Instagram

Act on your acne NOW! 😉 #BeardoBoss

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on

बुमराह ने दिया जवाब

बुमराह के क्रीम ऐड पर युवी ने की खिंचाई, गेंदबाज ने भी दिया मजेदार जवाब

इसके बाद बुमराह भी कहां पीछे रहने वाले थे. बुमराह ने युवराज को उन्हीं के अंदाज में जवाब दे डाला. दरअसल, बुमराह ने युवराज की उम्र पर चुटकी ली. बुमराह ने लिखा, “युवी पा मुझे पता है कि आप जवान महसूस करने के लिए एंटी एजिंग क्रीम ढूंढ रहे होंगे. आपको जल्द ही वह प्रोडक्ट भी मिल जाएगा.”

Back to top button