क्राइम

नई दुल्हनिया ने दिया बस इतना सा जवाब, सुनते ही पति ने दे दी जान

पत्नी से हुई मामूली बात पर युवक को इतना गुस्सा आया कि वह कमरे में जाकर साड़ी के फंदा बनाकर पंखे से झूल गया. यह देख युवक के साले ने शोर मचा दिया. परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को नीचे उतारकर तत्काल निजी अस्पताल ले गए. जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. युवक की शादी 19 अप्रैल को ही हुई थी. युवक की मौत से उसकी नई नवेली दुल्हन और परिजनों में कोहराम मच गया.

फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाला 20 वर्षीय गिरिराज बदायूं जनपद के बिसौली थाना क्षेत्र के गांव सिंचोली का रहने वाला था. वह खेती करता था. गिरिराज का विवाह 19 अप्रैल को अनीता के साथ हुआ था. गिरिराज के भाई अमरपाल ने बताया कि गिरिराज उसकी पत्नी अनीता और साली काजल पहली मंजिल पर बने कमरे के बरामदे में सो रहे थे. उस समय बिजली गई हुई थी. गिरिराज ने पत्नी अनीता से कमरे में चलकर सोने के लिए कहा. मगर अनीता ने यह कहते हुए मना कर दिया कि बिजली नहीं है अंदर गर्मी लगेगी तुम भी यहीं सो जाओ.

इसी बात पर गुस्सा होकर गिरिराज कमरे में गया और अपनी पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर पंखे में झूल गया. उसे फांसी के फंदे पर झूलता देख काजल ने शोर मचा दिया. शोर-शराबा होने पर अमरपाल और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे. इन लोगों ने गिरिराज को फंदे से नीचे उतारा और निजी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए उसे हायर सेंटर ले जाने की सलाह दी. परिजन गिरिराज को पाकबड़ा स्थिति टीएमयू ले गए. वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

सूचना पर पहुंची पाकबड़ा पुलिस ने गुरुवार को गिरिराज के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया कि गिरिराज काफी गुस्सैल स्वभाव का था. उसे इतना गुस्सा आता था कि वह अपना आपा खो देता था. इसके चलते करीब पांच साल पहले भी उसने सल्फास खाकर जान देने की कोशिश की थी. मगर समय पर उपचार मिल जाने के कारण तब उसकी जान बचा ली थी.

 

Back to top button