धर्म

किस उम्र में शुरू होगा आपका धन योग, अपने हाथ को देखकर जानिए अभी

Image result for हथेली से खुद जानिए कब बनेंगे अमीर

इस धरती पर मौजूद हर एक व्यक्ति जन्म के साथ ही अपनी हथेली में जीवन, भाग्य हृदय स्वास्थ्य के साथ साथ धन संबंधी रेखाएं भी अपने साथ लेकर आता है। ऐसा कहा जाता है कि अगर आप अपनी हथेली को कभी गौर से देखेंगे तो आपको अपने पूरे जीवन का हाल अपनी हथेलियों में नजर आ जाएगा। अपने हथेलियों को देखकर इस बात को आप पहले ही जान सकते हैं कि आपका किस्मत आपका कितना ज्यादा साथ निभाएगी, इसके साथ ही साथ आपकी आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी। आप अपने जीवन में कभी धनवान बनेंगे भी या नहीं। इसके अलावा कई अन्य जानकारियां भी हाथों की हथेलियों को देख कर प्राप्त की जा सकती है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे कि आप अपने जीवन में कब धनवान

हर किसी के हाथ में होती है अलग-अलग धन रेखा

हथेली में धन रेखा जीवन रेखा की तरह हर व्यक्ति की हथेली में एक स्‍थान से शुरू नहीं होती है। व्यक्ति की हथेली में धन की रेखा अलग-अलग स्‍थानों से और अलग-अलग  रेखाओं और पर्वतों से म‌िलकर बनी होती है। भाग्य और हृदय रेखा को काटने  वाली रेखा को भी धन रेखा माना जाता है। इसके अलावा आपके हाथ में छोटी-छोटी  रेखाओं में भी धन प्राप्ति की संभावनाएं छुपी होती है।

कर्म हाथ को देखकर जानें धन रेखा

बहुत से लोग यह मानते हैं कि‌ पुरुषों का दायां हाथ देखना चाहि‌ए और लड़कियों की बायां, लेकिन आप ऐसा न करें। आप उस हथेली को देखिए जो आपका कर्म हाथ है  यानी अगर आप दाएं हाथ से जीवन के महत्वपूर्ण कार्यों को करते हैं तो दाईं हथेली और बाएं हाथ से काम करते हैं तो बाईं हथेली देखिए। यह बात स्त्री पुरूष दोनों के लिए समान रूप से लागू होती है।

इस उम्र में शुरू होगा धन का आगमन

1. अगर आपकी हथेली में जीवन रेखा, भाग्य रेखा और मस्ति‌ष्क रेखा से मि‌लकर एम आकृति बन रही है, तो यह संकेत है कि‌ आप 35 से 55 साल के बीच खूब धन कमाएंगे। इस रेखा का मतलब यह भी होता है कि आपके जीवन में धन का आगमन विवाह के बाद तेजी से होगा। वि‌वाह के बाद ही आप नौकरी या व्यवसाय में उन्नति‌ की ओर बढऩा शुरू करेंगे।

2. 
अंगूठे के पास से नि‌कलकर रेखा बुध पर्वत यानी छोटी उंगली की जड़ तक पहुंचे तो इसका मतलब है कि‌ आप अपने परिवार के सदस्यों की पैतृक संंपत्ति कि‌सी स्‍त्री के सहयोग से प्राप्त कर सकते हैं। इसक अर्थ ये है कि आप 20-25 वर्ष की उम्र में अमीर बन सकते हैं।
3. आपकी हथेली में भाग्य रेखा से नि‌कलकर एक रेखा सूर्य पर्वत पर पहुंच रही है तो आप आर्थि‌क मामलों में भाग्यशाली होंगे। आप सामाज‌िक क्षेत्र में प्रत‌िष्ठ‌ित भी होंगे। साथ ही किसी भी उम्र में धन आगमन की संभावनाएं खुली रहेगी।

 

Back to top button