धोखेबाज प्रेमिका ने शादी से किया इंकार, फिर BF ने FB पर खोला राज

बरेली से एक पागल प्रेमी के प्यार में पागलपन करने का मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने प्रेमिका के शादी से इंकार करने पर जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की. साथ ही उसने फेसबुक पर लवर के साथ अपनी फोटो, लव लेटर और हाथ पर उसका नाम लिखे हुए फोटो अपलोड कर दिए. अभी तक पुलिस थाने में कोई श‍िकायत नहीं म‍िली है. श‍िकायत मि‍लने पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी.

प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

दरअसल मामला बरेली के फरीदपुर का है. जहां फरीदपुर महादेव मोहल्ला निवासी केशव शर्मा लोटस कालेज में पढ़ाई के साथ-साथ एक प्राईवेट फैक्ट्री में असिस्टेंट मैनेजर की नौकरी करता था. केशव के साथ संजय नगर के रहने वाले एक सरकारी टीचर की पत्नी भी बीएससी कर रही थी. धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ गया और साथ घूमने फिरने लगे. दोनों ने एक दूसरे से शादी करने की हामी भर ली. लेकिन 31 दिसंबर की रात प्रेमिका ने शादी करने से मना कर दिया. इससे नाराज केशव ने शुक्रवार को जहर खा लिया और खुद को कमरे में बंद कर आत्महत्या का प्रयास किया.

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

Advertisement

केशव के अनुसार, जब प्रेमिका ने शादी करने से इनकार क‍िया तो उसने फेसबुक पर उसके साथ अपनी फोटो, लव लेटर और हाथ पर उसका नाम लिखे हुए फोटो अपलोड कर दिया.यही नहीं, फेसबुक पर उसने प्रेमिका को आत्महत्या का जिम्मेदार भी ठहराया है.एसएचओ फरीदपुर राजेश स‍िंह ने बताया, मामला संज्ञान में आया है. अभी तक श‍िकायत नहीं म‍िली है. श‍िकायत मि‍लने पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी.

advt