मोटी लड़कियों से शादी करने के हैं गज़ब के फायदे, जानकर हो जायेंगे हैरान

0
55

लड़कों को ज्यादातर शादी के लिए पतली लड़की ही पसंद आती है। ऑफिस या कॉलेज में लड़के, पतली लड़कियों को डेट करना ज्‍यादा पसंद करते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि पतली लड़कियों की तुलना में मोटी लड़की से शादी करने के ज्‍यादा फायदे होते हैं। जी हां, हाल ही में किए गए एक सर्वे में यह बात सामने आई है कि पतली लड़कियों की तुलना में मोटी लड़कियां ज्‍यादा खुश मिज़ाज़ होती हैं और इनका दिल भी साफ होता है।

ऐसी लड़कियां दिमाग से ज्‍यादा दिल से सोचती हैं और अपने दिल की बात सुनती हैं। इनके लिए अपना पति ही सब कुछ होता है। मोटी लड़कियां अपने पति के साथ-साथ ससुराल वालों का भी खूब ख्‍याल रखती हैं और उन्‍हें खुश करने की कोशिश में लगी रहती हैं।

अकसर देखा गया है कि पतली लड़कियों की तुलना में मोटी लड़की से शादी करने पर पुरुष दस गुना ज्‍यादा खुश रहते हैं। अगर आपको खाने का शौक है तो आपको किसी मोटी लउ़की से ही शादी करनी चाहिए क्‍योंकि उन्‍हें आपके इस शौक से कोई दिक्‍कत नहीं होगी।

शादी के बाद ससुराल में ढेरों काम होते हैं। इतने काम तो किसी लड़की ने शादी से पहले अपनी पूरी जिंदगी में नहीं किया होता जितने काम उन्‍हें शादी के बाद एक दिन में करने पड़ते हैं।

शादी के बाद जिम्‍मेदारियां बहुत बढ़ जाती हैं और पतली लड़कियों के मुकाबले मोटी लड़कियां अपनी जिम्‍मेदारियों को बेहतर तरीके से निभाती हैं। इन्‍हें दूसरों की सेवा करना बहुत अच्‍छा लगता है।

इसके अलावा कहा जाता है कि घर के कामों में भी मोटी लड़कियां काफी फुर्तीली होती हैं। इन्‍हें हर काम को सलीके से करना आता है। किसी भी काम को करने के लिए इन्‍हें बहुत ज्‍यादा समय की जरूरत नहीं पड़ती है।