उत्तर प्रदेश

अखिलेश का गजब तंज- योगी ने मोदी को भी सिखा दिया ‘चिलम’ पीना, देखें VIDEO

Loksabha Election 2019: सत्ता की ताकत को जनता की हवा उड़ा देगी : अख‍िलेश यादव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते  भाजपा पर जमकर तंज कसा कहा हमने गठबंधन किया हमारे गठबंधन को देख बीजेपी के होश उड़ गए है हमने दो दलों का गठबन्धन किया तो बीजेपी के लोग हमें महा मिलौटी कहने लगे और उन्होंने 37 दलों का गठबंधन किया तो वो कौन से मिलावटी हुए ? महा गठबंधन से बीजेपी का ऐसा होश उड़ गया है कि अब 2014 में किये गए एक भी वादा याद नहीं आ रहा l अब नही बता रहे अच्छे दिन कब आएंगे  बीजेपी के लोगों ने कहा था हम किसानों की आय दोगुनी कर देंगे बताओ किस किसान की आय दोगुनी हुई l उन्होंने कहा था हम किसानों को लागत का डेढ़ गुना मुनाफा देंगे बताओ किस किसान को डेढ़ गुना मुनाफा मिला.

बताते चले आगामी लोक सभा चुनाव में बयानबाजी का भी दौर जारी है. ऐसे में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ा विवादित बयान दे डाला, उन्होंने ने पीएम  को चिलम पीने वाला बताया है, बता दे मीडिया की ओर से पूछे गए एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव  ने सरकार पर निशाना साधा और  कहा कि सीएम  और उनके अधिकारियों ने प्रधानमंत्री मोदी को चिलम पीना सीखा दिया है, इसी वजह से वो बहकी-बहकी बातें कर रहे हैं, जो लोग हमे टोटी-टोटी कह रहे हैं वहीं लोग चिलम वाले हैं, आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपनी रैली में कहा था प्रदेश में कुछ लोग टोटी लेकर चले जाते हैं तो कुछ मूर्तियां बनवाते हैं. इसपर अखिलेश ने पलटवार करते हुए बयान दिया.

देखे विडियो 

आपको बताते चले पांचवे चरण का मतदान सोमवार को होगा. इस दौरान चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रतापगढ़ के जीआईसी ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अखिलेश और मायावती पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि न मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे, मजबूरी और महामिलावटी पंजा बहुत खतरनाक है। जो पार्टी पहले चरण के मतदान से पहले खुद को प्रधानमंत्री पद की दावेदार बता रही थी, वो अब ये मानने लगी है कि हम तो यूपी में सिर्फ वोट काटने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, कांग्रेस का कितना पतन हो गया है, ये इसका प्रमाण है।
आगे उन्होंने कहा   बीजेपी ने नोट बंदी करी, कहते है भ्रष्टाचार खत्म हो गया l मैं कहता हूँ रुपया काला सफेद नहीं होता हमारा आपका लेन देन काला सफेद होता है l रुपया बन्द होने से कौन सा भ्रष्टाचार खत्म हो गया आज भी अधिकारी वही कर रहे है जो पहले करते थे ये बीजेपी वाले लोग प्रधान मंत्री को कह रहे थे पिछड़ा है और सही कागज़ चेक कर लो तो कुछ भी नहीं है धोका दे रहे थे ये लोग  सिर्फ चार पांच उद्योगपति को आपने सुना होगा पैसा लेकर भाग गए . ऐसे 36 हज़ार छोटे बड़े मिलाकर उद्योगपति है जो पैसे लेकर भारत छोड़ कर चले गए

Back to top button