जरा हट के

पीली साड़ी वाली पोलिंग ऑफिसर का अब हॉट डांस Video हुआ वायरल

बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक पीली साड़ी वाली चुनाव अधिकारी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ईवीएम ले जाती हुई इस लेडी की यह तस्‍वीरें देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गईं. यह इतनी अधिक शेयर हुईं कि यह महिला पोलिंग अफसर सोशल मीडिया सेंसेशन बन गईं. हर कोई जानना चाहता था कि आखिर यह कौन हैं? इन्‍हें लेकर ऑनलाइन दावे भी अलग-अलग हैं. मगर हकीकत कुछ और है.

इनका नाम रीना द्विवेदी है और वह लखनऊ में पीडब्‍ल्‍यूडी विभाग में कार्यरत हैं. उनकी ड्यूटी 5वें चरण के मतदान के समय लखनऊ से 40 किमी दूर नगराम के बूथ नंबर 173 पर लगी थी. वोटिंग से एक दिन पहले वह हाथ में ईवीएम मशीन लिए पोलिंग बूथ जा रही थीं. तब मीडिया फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर खींची जो बाद में वायरल हो गईं. लकिन इस बीच एक बार फिर PWD ऑफिसर रीना द्विवेदी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं, वजह है उनका वायरल हो रहा टीक-टोक वीडियो, जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं, हमेशा की तरह इस वीडियो में रीना हद से ज्यादा हसीन दिख रही हैं और उनका डांस भी बहुत ज्यादा खूबसूरत है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो में रीना द्विवेदी स्कर्ट में दिख रही हैं और वीडियो किसी घर में शूट किया गया है, लोगों ने इस वीडियो पर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी हैं. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे शेयर कर रहे हैं.

लोकसभा चुनाव के दौरान रीना की मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी थी जहां पर खिंची गई तस्वीरों से वो चर्चा में आई थीं, वे कहती है कि उन्हें भोजपूरी फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया. साथ ही उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर अब उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, इंटरनेट पर चर्चा पर आने पर उन्होंने कहा कि अगर अब फिल्मों में काम करने का मौका मिला तो जरूर विचार करूंगी.

Back to top button