मायानगरी

रानी मुखर्जी के घर के सामने गंदी हरकत करता था ये मशहूर एक्टर, खुद ड्राइवर ने किया खुलासा !

जब से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण जैसे घिनौने आरोप लगाए हैं तब से ही बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां और महिलाएं अपने साथ होने वाले यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठा रही है. इसी बीच एक और ऐसा खुलासा हुआ है जिसने हर किसी को चौंका कर रख दिया है.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी को तो आप जानते ही होंगे, रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड में अच्छा-खासा नाम कमा रखा है. आज रानी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं, वहीं आज हम बात करेंगे तनीषा मुखर्जी की. बता दें कि तनीषा रानी की चचेरी बहन हैं. यूं तो तनीषा मुखर्जी भी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं लेकिन रानी के मुकाबले तनीषा ने बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं दिखाया.

तनुश्री बिग बॉस की एक सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आयी थीं, उस दौरान तनीशा का अफेयर बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली के साथ शुरू हो गया था. इन दोनों केे अफेयर ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी. बता दें कि इन दोनों के ब्रेकअप को लेकर अरमान मलिक के ड्राइवर सोनू ने बड़ा खुलासा किया है.

सोनू का कहना है कि- “तनीषा के साथ ब्रेकअप होने के बाद अरमान काफी गुस्से में रहते थे और जब भी उन्हेें तनीषा पर ज्यादा गुस्सा आता था वो रानी मुखर्जी के घर के सामने गंदी हरकत करते थे, अरमान रानी के घर के सामने जाकर अपनी पैंट उतारकर पेशाब कर दिया करते थे और ऐसा वो कई बार कर चुके हैं“.

सोनू आगे कहते हैं कि- ब्रेकअप के दौरान तनीषा ने अरमान को थप्पड़ मार दिया था और वहां से चली गई थी और यही वजह है कि अरमान रानी के घर के सामने ऐसी गंदी हरकत किया करते थे.

Back to top button