गैजेट ज्ञान

कम दाम में पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा के साथ लांच हुआ Y9 Prime, जानें कीमत और फीचर्स

Image result for Y9 Prime

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है. जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म हुआ. बताते चले देश की दिग्गज मोबाइल कंपनी हुवावे  ने अपने आपके लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, हाई क्वालिटी कैमरे और दमदार बैटरी से लैस हुवावे वाई9 प्राइम  स्मार्टफ़ोन भारतीय मार्किट में लॉन्च  दिया है. फोन की कीमत 15,990 रखी गयी है। कंपनी के मुताबिक ग्राहक इसे आठ अगस्त से अमेजन से खरीद सकते हैं।

हलांकि,अमेजन प्राइम ग्राहकों के लिए यह सात अगस्त से उपलब्ध रहेगा। हुवावे इंडिया कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के कंट्री मैनेजर (हुवावे ब्रांड) टोरोंडो पैन ने कहा कि हमारा पहला पोप-अप सेल्फी कैमरा लोगों के सेल्फी लेने के अनुभवों को बिल्कुल बदलकर रख देगा। यह पोप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोनों का राजा है।

ये हैं फोन के धमाकेदार फीचर्स

उन्होंने कहा, स्मार्टफोन के साथ जोड़ी गई लार्ज फूल व्यू स्क्रीन इसे अच्छे मनोरंजन के लिए आइडिल डिवाइस बनाती है। डिवाइस में 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.59 इंच फूल-एचडी प्लस एलसीडी स्क्रीन है, जिसे पावर देता है ओक्टा-कोर किरीन 710 प्रोसेसर।

साथ ही इसमें 4जीबी रैम/128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 16 एमपी का मुख्य कैमरा, 8 एमपी अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2 एमपी डेप्थ सेंसर शामिल है। पोप-अप सेल्फी कैमरा 16 एमपी का है। फोन में 4 हजार एमएएच की बैटरी है।

Back to top button