गैजेट ज्ञान

आज लांच होगा Xiaomi Redmi K20 Pro का नया वेरियंट, जानिए खूबियाँ 

Xiaomi Redmi K20 Pro का नया वेरियंट 16 अगस्त को हो सकता लॉन्च  

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है. जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म होने वाला है. बताते चले देश की दिग्गज मोबाइल कंपनी Xiaomi  आज आपके लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस स्मार्टफ़ोन जल्द मार्किट में लॉन्च करने वाला है.

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने सब ब्राण्ड के किलर फ्लैगशिप फोन Redmi K20 Pro को जुलाई माह के मध्य में भारत में लॉन्च किया था। खबर है कि अब कंपनी इस हैंडसेट का नया वेरियंट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में ट्विटर पर एक टिपस्टर ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। जिसके अनुसार Xiaomi नए वेरिएंट को 16 अगस्त को लॉन्च करेगी।

हालांकि इससे पहले पहले Redmi K20 Pro के 12GB रैम वेरियंट को भी चीन में टीना द्वारा सर्टिफिकेशन मिला था। ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी इस वेरिएंट को पेश कर सकती है। फिलहाल कंपनी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Redmi K20 Pro स्पेसिफिकेशन
Redmi K20 Pro में भी 6.39 इंच की AMOLED FHD+ डिस्प्ले मिलेगी, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इसके अलावा इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में भी Redmi K20 की तरह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का पॉप अप कैमरा दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फोन में लगा पॉप-अप सेल्फी कैमरा 0.8 सेकंड में बाहर आ जाता है। पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल में कैमरा एज लाइटिंग सिस्टम दिया गया है।

इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित MIUI 10 मिलेगा। इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है। डे-नाइट बैटल रॉयल गेम्स में बेहतर एक्सपीरियंस के लिए Redmi K20 Pro में नाइट-विजन मोड भी दिया गया है।

Redmi K20 Pro में पावर के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। चार्जिंग के लिए फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा।

Back to top button