बेहद खूबसूरत हैं WWE के इन 5 खतरनाक पहलवानों की पत्नियां, जरूर देखें ये बोल्ड तस्वीरें

0
96

आप सब ने रेसलर को रिंग में लड़ते हुए तो कई बार देखा होगा, लेकिन बहुत कम लोग ऐसे होंगे, जो उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानते होंगे. बरहलाल ये रेसलर जब रिंग में लड़ते है तो बेहद खतरनाक और ताकतवर दिखाई देते है. यक़ीनन रिंग में इन रेसलर को देख कर कोई भी आम इंसान डर जाएगा. मगर क्या आपने कभी सोचा है कि ये रेसलर असली जिंदगी में कैसे होंगे और इनकी पत्निया कैसी दिखती होंगी. बरहलाल आज हम आपको wwe के ऐसे पांच खतरनाक रेसलर की बीवियों से रूबरू करवाने वाले है, जिनसे रिंग में लड़ने से सारा जमाना डरता है.

१. रुसेव और लाना..  इस लिस्ट में पहला नाम रुसेव का आता है. गौरतलब है कि रुसेव का असली नाम मिरोस्लाव बणार्याशेव है. इसके इलावा आपको बता दे कि रुसेव एक बेहद अच्छे रेसलर है और उन्होंने wwe में भी एक अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है. गौरतलब है कि इनकी हाइट छह फ़ीट और वजन एक सौ अठतीस किलो है. इसके साथ ही इन्होने wwe की चैंपियनशिप भी दो बार जीती है. वैसे आपको जान कर ताज्जुब होगा कि रुसेव की पत्नी लाना भी एक अमेरिकी रेसलर है और साथ ही वो एक मॉडल सिंगर और डांसर भी रह चुकी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो wwe के स्मैकडाउन ब्रांड में रेसलिंग करती है. इसके इलावा लाना की हाइट पांच फुट सात इंच है और दिखने में काफी खूबसूरत है.

२. रॉन किलिंग्स और पामेला किलिंग्स.. बता दे कि रिंग में इनका नाम आर टुथ है. गौरतलब है कि रॉन एक अमेरिकी रेसलर है और यह रेसलर होने के इलावा एक अभिनेता भी है. इसके साथ ही वह एक रैपर भी है. इसके इलावा वो एक बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप और एक बार टैग टीम चैंपियन भी रह चुके है. यूँ तो पामेला रॉन की पत्नी है, लेकिन पामेला से शादी करने से पहले वो कई रिलेशनशिप में रह चुके है. हालांकि इनकी पत्नी वास्तव में बेहद खूबसूरत है.

३. रोमन रेन्स और गैलिना बेकर..  बता दे कि रोमन इस समय सबसे प्रसिद्ध रेसलर है. जी हां इन्होने बहुत ही कम समय में रेसलिंग की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. इसके इलावा रोमन एक प्रोफेशनल फुटबाल प्लेयर भी रह चुके है. बता दे कि रोमन भी एक बार यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप और एक बार wwe की टैग टीम की चैंपियनशिप भी अपने नाम कर चुके है. बता दे कि रोमन ने 2014 में गैलिना से शादी की थी और उनकी एक बेटी भी है. बरहलाल रोमन की पत्नी दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती.

४. ब्रॉक लेसनर और सेबल.. बता दे कि इनका असली नाम ब्रॉक लेसनर एडवर्ड है और ये फुटबॉल प्लेयर भी रह चुके है. इसके इलावा इन्होने अपना पहला ख़िताब पच्चीस साल की उम्र में हासिल किया था. इसके साथ ही साल 2002 में किंग ऑफ द रिंग और रॉयल रम्ब्ल का ख़िताब भी ये अपने नाम कर चुके है. बरहलाल ब्रॉक लेसनर की पत्नी भी उनसे कुछ कम नहीं है. वो दिखने में जितनी खूबसूरत है, उतनी ही अच्छी रेसलर भी है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ब्रॉक के चार बच्चे है.

५. खली और हरमिंदर कौर..  अब द ग्रेट खली के बारे में तो हर कोई बखूबी जानता है. गौरतलब है कि खली का असली नाम दलीप सिंह राणा है और एक पेशेवर रेसलर होने के साथ साथ एक अभिनेता भी है. जी हां खली कई हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्मो में काम कर चुके है. बरहलाल खली ने बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था. वैसे खली की पत्नी भी उनसे कुछ कम नहीं है. जी हां वो भी दिखने में बेहद खूबसूरत लगती है.

बरहलाल हमें यकीन है कि इससे पहले आपने इन रेसलर की खूबसूरत बीवियों की तस्वीरें पहले कभी नहीं देखी होंगी.