Breaking News
Home / जिंदगी / सेहत / आंख में कई दिनों से हो रहा था तेज दर्द, शख्स पहुंचा डॉक्टर के पास, हुई जांच तो उड़ गए होश

आंख में कई दिनों से हो रहा था तेज दर्द, शख्स पहुंचा डॉक्टर के पास, हुई जांच तो उड़ गए होश

इस संसार में ऐसे ऐसे लोग है जो छोटी छोटी बातो को नजर अंदाज कर देते है और लेकिन कभी कभी उन छोटी बातो का खामियाजा बहुत बुरा भुगतना पड़ सकता है! आज हम आपको कर्नाटक की एक ऐसी ही घटना के बारे में आपको बताने जा रहे है जहाँ पर एक व्यक्ति ने छोटी बात समझ कर उसे ध्यान नहीं दिया जिससे उसे बहत अधिक कठिनाइयो का सामना करना पड़ गया! कर्णाटक के कुंडलपुर में एक व्यक्ति की आँखों में कई दिनों से जलन हो रही थी और तेज दर्द भी हो रहा था! और उसने डाक्टर को नहीं दिखाया लेकिन जब कई दिनों के बाद जब वह डाक्टर को दिखाने गया तो डाक्टर आँख के अन्दर का नजारा देख कर हैरान हो गया!

 

 

डाक्टर ने उस व्यक्ति की आँख जांचने के बाद बताया कि उसके आँख में 15 सेंटीमीटर कीड़ा था जिसे देखकर डाक्टर भौचक्के हो गए! डाक्टर ने आपरेशन करके कीड़ा निकाल दिया यह वीडियो सोशल मिडिया पर बहुत ही ज्यादा वाइरल हो रहा है,जिसमे एक व्यक्ति की आँख से कीड़ा निकाल रहे है! जानकरी के आधार पर डाक्टर ने उस व्यक्ति की आँख से कीड़ा एक इन के सहारे से निकला!वह व्यक्ति आँख में जलन की शिकायत डाक्टर रेड्डी के पास पहुंचा था!

 

 

डाक्टर रेड्डी के अनुसार व्यक्ति की आँख से निकले कीड़े को परजीवी रिंगवार्म जिसे वुचेरिया बैक्राफ्टी के नाम से जाना जाता है! उन्होंने कहा कि इससे व्यक्ति के आँख की रोशनी भी जा सकती थी!अगर यह जल्द ही नहीं निकला जाता तो आँख की रोशनी चली जाती! डाक्टर ने बताया कि कीड़ा निकलते समय उसे जिन्दा रखना आवश्यक था अगर कीड़ा मर जाता तो आँख ने इन्फेक्शन फ़ैल सकता था! जब पिन के सहारे कीड़े को निकला जा रहा था तब वह कीड़ा इधर उधर हिल डुल रहा था! जिसकी वजह से उसे पकड़ने में बहुत ज्यादा कठिनाई हो रही थी!डाक्टर ने बताया कि इस व्यक्ति के खून में भी कीड़े होने की संभावना है! और डाक्टर जिसका इलाज कर रहे है!

देखिये वीडियो

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com