Breaking News
Home / खेल / WORLD CUP : इंडिया को तगड़ा झटका, “गब्बर” टीम से हुए बाहर

WORLD CUP : इंडिया को तगड़ा झटका, “गब्बर” टीम से हुए बाहर

Image result for शिखर धवन

नई दिल्ली । न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व कप में तीसरे मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 117 रनों की बेहतरीन शतकीय पारी खेलने वाले भारतीय टीम के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन विश्व कप से बाहर हो गए हैं। धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी के दौरान नाथन कुल्टर नाइल की गेंद पर अंगुली में चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्होंने मैच में क्षेत्ररक्षण नहीं किया था।

इसके बाद आज  उनके बाएं हाथ के अंगूठे का स्कैन किया गया, स्कैन में उनके अंगूठे में फ्रैक्चर निकला, जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर रखा गया है। धवन अब तीन हफ्ते तक कोई मैच नहीं खेल पाएंगे। यानी 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से होने वाले बड़े मैचों के पहले ही भारतीय टीम को यह झटका लगा है।

उल्लेखनीय है कि रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धवन तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद पर चोट खा बैठे थे। लेकिन उन्होंने दर्द की परवाह न करते हुए अपनी पारी जारी रखी और 109 गेंदों में 117 रनों की शतकीय पारी खेली। इसके बाद धवन चोट की वजह से फील्डिंग करने नहीं उतरे और उनकी जगह रवींद्र जडेजा ने पूरे 50 ओवर मैदान में गुजारे। धवन की जगह केएल राहुल भारत की ओर से पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com