खेल

WORLD CUP : पाकिस्तानी कप्तान का विराट ने उड़ाया मजाक ! वीडियो हुआ वायरल

INDvPAK: कोहली ने उड़ाया पाकिस्‍तानी कप्‍तान का मजाक! वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी विश्व कप में पाकिस्तान को वर्षा से बाधित मैच में डकवर्थ लुइस के नियम के आधार पर पाकिस्तान को 89 रन से हर दिया।  विश्व कप के इतिहास में भारत की पाकिस्तान पर यह सातवीं जीत है। इ भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 336 रन बनाए। रुक -रुक कर हो रही बारिश के कारण पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर पाकिस्तान को 40 ओवरों में 302 रनों का लक्ष्य मिला,जवाब में पाकिस्तानी टीम 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी।

बता दे  इंडिया और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में अब तक 7 मैच हो चुके हैं, जिसमें पाकिस्तान ने अबतक एक भी बार फतह हासिल नहीं की है. रविवार को हुए  मैच में पाकिस्तान को विराट सेना से हाथो हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के दौरान एक ऐसा भी कुछ हुआ, जिसमें विराट कोहली हंसी-मजाक करते दिए। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो  रहा है। सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के अनुसार कोहली पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद की नकल उतारकर हंस रहे थे।

https://twitter.com/_MuBean_/status/1140266183838408704

जानकारी के लिए बताते चले इंडियन कैप्टेन विराट ने यह हंसी मजाक पाकिस्तान की पारी शुरू होने से पहले किया था। विराट अपने टीम के साथी केदार जाधव और कुलदीप यादव के एक मिमिक्री करते हुए नजर आए।. विराट के इस मिमिक्री से जाधव और कुलदीप ठहाके लगा रहे हैं। वहीं, कोहली भी काफी जोर-जोर से हंसते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर विराट कोहली का ये हंसी-मजाक काफी चर्चा में आ गया है. इस विडियो के जरिए बताया जा रहा है कि विराट कोहली इस दौरान पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के कप्‍तान सरफराज अहमद की नकल उतार रहे हैं। उनकी नकल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। काफी लोगों ने इसे शेयर किया है।ऐसे में काफी कम समय में सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड करने लगा।

Back to top button