Breaking News
Home / खेल / मुंह पर लगी बाउंसर, पानी की तरह बहा खून, फिर भी खेलता रहा ये कंगारू, देखिए Video

मुंह पर लगी बाउंसर, पानी की तरह बहा खून, फिर भी खेलता रहा ये कंगारू, देखिए Video

आज मेजबान इंग्लैंड और पिछली बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल खेला जा रहा है. मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. लेकिन कप्तान एरॉन फिंच का दांव उल्टा पड़ गया. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी के सामने असहाय नजर आए. उसके विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी तो चोट से भी नहीं बच पाए. हालांकि, उनकी तारीफ करनी होगी कि चोट लगने और खून निकलने के बावजूद उन्होंने क्रीज नहीं छोड़ा.

दरअसल 14 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया का दारोमदार पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और एलेक्स कैरी पर आ गया था. इन दोनों ने अभी पांच रन ही जोड़े थे कि जोफ्रा आर्चर की सनसनाती गेंद एलेक्स कैरी की ठुड्डी से जा टकराई.
कैरे की हेलमेट की जाली टूट गई. ठुड्डी से खून टप-टप पिच पर गिरने लगा. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के इस लड़ाके की तारीफ करनी होगी. खून टपकता रहा, लेकिन उनके चेहरे पर शिकन नहीं दिखी.

https://twitter.com/PTITOMECAT/status/1149259791535169538

इसके बाद कैरी का उपचार किया गया और वह पट्टी बांधकर बल्लेबाजी करने लगे. और अपनी टीम के लिए अच्छी पारी खेलते हुए कमाल की साझेदारी भी कर डाली. उन्होंने 70 गेंदों पर 46 रन बनाए.

कैरी की इस पारी की सबसे बड़ी बात ये रही कि उन्होंने बेहद नाजुक मौके पर अपनी टीम के लिए रन बनाए और क्रीज पर टिककर विकेट के पतन को रोका. बेशक कैरी बड़ी पारी नहीं खेल पाए पर उनकी ये पारी उनकी टीम के लिए जरूर खास रही.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com