क्राइम

महिला दारोगा ने खाया जहर, SO पर लगे गंभीर आरोप, पूरा थाना हुआ लाइन हाजिर

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में महिला थाने की दरोगा द्वारा जहर खाकर जान देने का प्रयास करने का मामला तूल पकड़ गया है. मामले में एसएसपी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए पूरे महिला थाने को ही लाइन हाजिर कर दिया. इसके अलावा जांच भी बैठा दी है. महिला दरोगा ने थाने के ही कुछ अधिकारियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

बता दें कि जनपद के महिला थाने में तैनात महिला दरोगा सीमा यादव की सिविल लाइन थाना परिसर में स्थित उनके आवास पर अचानक तबीयत बिगड़ गई. सूचना मिलते ही महिला थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने सीमा यादव को उपचार के लिए शांति मदन हॉस्पिटल में दाखिल कराया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में भी चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उनकी हालत गंभीर देखते हुए सीमा यादव को मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया.

शांति मदन हॉस्पिटल के चिकित्सक ने बताया कि सीमा यादव संभवत: तनाव की शिकार थीं, वहीं जिला चिकित्सालय के डॉक्टर ने बताया कि सीमा यादव के परिजनों ने बताया कि उन्होंने जहर का सेवन किया है.

महिला दरोगा द्वारा जहर खाने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया था. पुलिस अधीक्षक नगर सतपाल आंतिल, सीओ सिटी हरीश भदौरिया तथा तीनों थानों के प्रभारी भारी फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे. मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने पूरा महिला थाना लाइन हाजिर कर दिया. इसके अलावा मामले में जांच भी बैठा दी है. महिला दरोगा के खुदकुशी का प्रयास करने से पुलिस महकमे की काफी किरकिरी हो रही है. इसी को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

 

Back to top button