बड़ों की बातें

हस्तमैथुन के लिए महिलाएं किस-किस चीज का करती हैं इस्तेमाल, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

हस्थमैथुन को लेकर तमाम तरह की बातें की जाती है. इसका इस्तेमाल महिला और पुरुष दोनों अपनी कामुक इच्छाओ को काबू करने के लिए करते है. महिलाए भी परमखता से अपनी कामेच्छा को शांत करने के लिए हस्थमैथुन का इस्तेमाल करती है. हालाँकि कोई भी महिला पूर्ण रूप से इस बात को कभी स्वीकार नहीं करती है.
लेकिन यह सच है की महिलाए भी पुरुषो की तरह अलग अलग तरीको से हस्थमैथुन करती है. आज हम आपको महिलाओ द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाले हस्थमैथुन के कुछ ऐसे ही तरीको के बारे में बताने जा रहे है .
सब्जियां: सुने में थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन महिलाए हस्थमैथुन केलिए ककड़ी, गाजर, हरी बैंगन या मूली जैसी सब्जियों का इस्तेमाल प्रमुखता से करती है. महिलाओ के अनुसार, उन्हें इससे हस्थमैथुन करने से पुरुष के लिंग जैसा अनुभव होता है.
केला: ऐसा कहा जाता है की महिलाओ द्वारा महिलाओ द्वारा केले का सेवन बहुत ही पेशनेट तरीके से किया जाता है. शायद इसके पीछे यही कारण है की, महिलाए केले का प्रयोग हस्‍तमैथुन के लिए करती है. जी हाँ सही सुना आपने. महिलाए पूर्ण सुख प्राप्ति करे लिए कच्चे केले को प्रमुखता देती है.
मोमबत्ती: महिलाओ को सख्त चीज़ों से हस्थमैथुन करने में ज्यादा आनंद की प्राप्ति होती है. महिलाए मोमबत्ती पर कंडोम लगा कर भी बेहतर अनुभव के लिए हस्थमेहतून करती है.
बोतल: कुछ महिलाए हस्थमैथुन के लिए शराब की बोतले का भी प्रयोग करती है. यह वाइल्ड सेक्स है. शराब का सेवन करने वाली महिलाए इसका इस्तेमाल प्रमुखता से करती है.
Back to top button