क्राइम

DSP ने लेडी सिपाही से की छेड़छाड़, 26 दिनों तक किसी ने न सुनी गुहार और फिर…

एक तरफ सरकार और पुलिस प्रशासन महिला सुरक्षा की बात करती है तो वहीं हरियाणा के रोहतक जिले में एक महिला हेड कांस्टेबल ने डीएसपी के ऊपर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। वहीं पीड़िता का ये भी आरोप है कि डीएसपी ने उसे धमकी दी है कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगा। फ़िलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर  मामला दर्ज कर लिया है।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, अर्बन एस्टेट थाने में पोस्टेड एक महिला हेड कांस्टेबल ने रोहतक जिले के डीएसपी नरेन्द्र सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़िता का ये भी आरोप है कि जब उसने इस बारे में अफसरों से शिकायत की तो किसी ने उसकी गुहार नहीं सुनी।
जिसके बाद पीड़िता ने हारकर मुख्यमंत्री से शिकायत करने और आत्महत्या करने की बात कही। तब जाकर पुलिस विभाग ने महिला कांस्टेबल की शिकायत का संज्ञान लिया।  हैरानी की बात ये है कि महिला कांस्टेबल के साथ हुई छेड़छाड़ के 26 दिन बाद डीएसपी नरेन्द्र सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
अब इस मामले की जांच के लिए अलग से टीम बनाई गयी है। अब रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जायेगी। वहीं डीएसपी नरेन्द्र सिंह को मामले का नोटिस भी भेज दिया गया है। जल्द भी उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Back to top button