Breaking News
Home / बड़ों की बातें / वो रात जब महिलाएं हो जाती हैं आउट ऑफ कंट्रोल, संबंध बनाए बिना रह ही नहीं सकतीं

वो रात जब महिलाएं हो जाती हैं आउट ऑफ कंट्रोल, संबंध बनाए बिना रह ही नहीं सकतीं

आजकल शारीरिक सम्बन्ध आम बात है लेकिन इसका भी समय होता है। शनिवार रात सिर्फ पुरुषों के लिए ही खास नहीं होती, बल्कि विश्व भर की महिलाओं के लिए भी यह दिन विशेष होता है। यूके के हेल्थ एंड ब्यूटी रीटेलर, सुपरड्रग की स्टडी के मुताबिक, अधिकतर महिलाएं हफ्ते में एक बार अपने आप पर नियंत्रण नहीं रख पाती हैं और वह मौका आमतौर पर शनिवार की रात होती है।

सर्वे में यह बात सामने आई है कि महिलाएं स्वयं को सिडक्टिव फील कराने के लिए कई किस्म के टिप्स अपनाती हैं। महिलाएं गर्म पानी का स्नान काफी पसंद करती हैं। उन्हें अपने खूबसूरत पैरों को दिखाना और पुश-अप ब्रा पहनना बेहद पसंद होता है। अपने आप को सेक्सी फील कराने में एक पसंदीदा परफ्यूम का हल्का स्प्रे लिस्ट में सबसे पहले आता है।

डेली एक्सप्रेस में प्रकाशित सुपरड्रग के सारा वोलवरसन के मुताबिक, इस पोल ने यह स्पष्ट किया है कि महिलाओं को यह पता होता है कि उन्हें सेक्सी फील करने के लिए क्या कदम करना चाहिए, किन्तु वे आमतौर पर नहीं करती हैं। 2000 महिलाओं के साथ हुए सर्वे में आधी से अधिक महिलाओं ने परफ्यूम के सिंपल स्‍प्रे के लिए पोल किया। उन्हें परफ्यूम का हल्का स्‍प्रे स्पेशल फील कराने के लिए काफी पसंद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com