क्राइम

सरकारी अधिकारी को कमरे में ले जाकर बोली महिला- उतारो कपड़े

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से ऐसा मामला सामने आया है, जो हैरान करने वाला है. यहां एक महिला अपराधी ने पुरुषों को ब्लैकमेल करने का अलग ही तरीका अपनाया. ये महिला पहले अपना टारगेट सेट करती, और फिर उन्हें निशाना बनाती है. इस बार महिला ने एक सरकारी बाबू को टारगेट किया. उनके कपड़े उतरवाए और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगी.

शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना अंतर्गत साइंस कॉलेज के सामने आंगनबाड़ी ट्रेनिंग सेंटर के बाबू जुगल किशोर रहते हैं. 4 दिन पहले ये महिला अपने दो साथियों के साथ पहुंची और उन्हें कमरे में बंद कर दिया. बंद कमरे में महिला ने पिस्टल की नोक पर कपड़े उतरवाई. सरकारी बाबू ने जान बचाने के लिए कपड़े उतार दिए. फिर महिला के साथ मौजूद दोनों साथियों ने उनका वीडियो बनाया.

वीडियो बनाने के बाद सरकारी अधिकारी को महिला ब्लैकमेल करने लगी. उसने पांच लाख रुपये की मांग की. साथ ही धमकी दी कि अगर नहीं देंगे तो वीडियो वायरल कर देंगे. जुगल किशोर इस धमकी के बाद डर गया था. महिला लगातार उन्हें वीडियो वायरल करने की धमकी दी दे रही थी. जुगल किशोर ने कहा कि वीडियो वायरल मत करना, मैं पैसे दे दूंगा.

बुधवार को इसे लेकर जुगल किशोर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. इसके साथ ही महिला और उसके साथी पीड़ित कर्मी को लगातार फोन से धमकी दे रहे थे. पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी. पांच घंटे के अंदर ही फोन लोकेशन के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Back to top button