Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / ड्यूटी से लौटती लेडी पुलिस ऑफिसर को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा फूंका, जलाने वाला भी पुलिसवाला

ड्यूटी से लौटती लेडी पुलिस ऑफिसर को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा फूंका, जलाने वाला भी पुलिसवाला

केरल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.  इंडिया टीवी की रिपोर्ट के अनुसार केरल के मावेलिक्कारा में शनिवार को एक यातायात पुलिसकर्मी ने दिनदहाड़े कथित तौर पर 34 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल को जिंदा जला डाला. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही मावेलिक्कारा के वल्लीकुन्नम पुलिस थाने में तैनात थी. पुलिस के अनुसार महिला पुलिसकर्मी जब ड्यूटी के बाद घर लौट रही थी तब आरोपी ने उसपर कथित रूप से पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. महिला को जलाने के दौरान आरोपी भी झुलस गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस घटना पर क्या कहती है पुलिस 

इस घटना पर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान अलुवा यातायात पुलिस स्टेशन से जुड़े पुलिसकर्मी अजस के रूप में हुई है जिसने शाम के समय ड्यूटी के बाद घर लौट रही महिला पुलिसकर्मी का कार से पीछा किया.  पुलिस ने एक चश्मदीद के हवाले से कहा कि अजस ने कथित रूप से सौम्या के दोपहिया वाहन को टक्कर मारी और धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसके बाद जैसे ही सौम्या ने एक घर में घुसने की कोशिश की, पीछा कर रहे अजस ने उसपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

महिला पुलिसकर्मी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. महिला को जलाने के दौरान आरोपी भी 40 प्रतिशत तक जल गया और उसे हिरासत में ले लिया गया.  अधिकारी ने कहा कि आरोपी को अलप्पुझा में सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उससे पूछताछ के बाद ही वारदात की वजह का पता चल सकेगा.  मावेलिक्कारा के वल्लीकुन्नम की निवासी सौम्या अपने तीन बच्चों के साथ रह रही थी. उसका पति विदेश में काम करता है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com