Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / S*X के लिए नाबालिग को घर ले गयी शादीशुदा महिला, मना करने पर जला दिया प्राइवेट पार्ट

S*X के लिए नाबालिग को घर ले गयी शादीशुदा महिला, मना करने पर जला दिया प्राइवेट पार्ट

Loading...

नयी दिल्ली। ग्रेटर नोएडा में एक महिला ने 13 साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट गर्म चिमटे से जला दिया। मामला बादलपुर दादरी थाना क्षेत्र के छपरौला गांव का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने कथित रूप से बच्चे को अपने घर बुलाया था और उसके साथ अपनी यौन इच्छाएं पूरी करने की कोशिश की, लेकिन जब बच्चे ने उसका विरोध किया तो महिला ने गर्म चिमटे से उसका प्राइवेट पार्ट जला दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की उम्र 30 साल के आप पास है और वह शादीशुदा है।

आरोपी महिला के खिलाफ मंगलवार को शिकायत पर आईपीसी की धारा 323, धारा 324, धारा 342, धारा 363, धारा 506 मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की हर तरह से जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में बच्चे के शरीर पर जलने के निशान मिले हैं। आरोपी महिला अभी फरार है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को हुई घटना की जानकारी पुलिस को मंगलवार को दी गई, जिसके बाद घटना के बाद कई सवाल खडे़ होते हैं।

Loading...
Copy

कक्षा सात में पढ़ता है पीड़ित छात्र

दलपुर दादरी कोतवाली इलाके का एक 13 वर्षीय बालक स्कूल से घर लौटा तो उसके पड़ोस में रहने वाली हेमलता अपने घर बुला ले गई। यहां उसने बालक के साथ गलत हरकत शुरू की और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। बताया जाता है कि, बालक ने जब संबंध बनाने से इंकार किया तो महिला ने उसके हाथ पैर बांध दिए। मारापीटा और चिमटा गर्मकर उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया। प्राइवेट पार्ट के आसपास भी जलने के निशान मिले हैं। वह कक्षा सात में पढ़ता है।

बेटे की हालत देख दंग रह गई मां

पीड़ित बच्चे की मां प्राइवेट कर्मी है। वह शाम घर पहुंची तो बेटा नहीं था। उसकी मां उसे खोजने निकली। पता चला कि वह पड़ोस की हेमलता के घर जाते देखा गया था। मां जब हेमलता के घर पहुंची तो बेटे को देखकर दंग रह गई। वह बंधक बना था। मुक्त कराने के बाद पीड़िता की मां ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पहले बना चुकी है संबंध

पीड़ित बच्चे की मां के मुताबिक आरोपी महिला उनके पड़ोस में रहती है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चे की मां का आरोप है कि आरोपी महिला ने बच्चे के साथ सेक्स संबंध बनाए हैं। उस दिन भी महिला ने इसके लिए ही बच्चे को अपने घर बुलाया था। लेकिन जब बच्चे ने उसका विरोध किया तो उसके बच्चे का प्राइवेट पार्ट जला दिया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com