मेट्रो में महिला के साथ रास्ते भर हुई घिनौनी हरकत, पुलिस ने 10 को किया गिरफ्तार 

41

Related image

कोलकाता। आयी दिन बढ़ रहे अपराधो को रोकने में पुलिस नाकाम रही है. बताते चले एक ऐसा मामला कोलकाता मेट्रो में 24 साल की एक महिला के साथ छेड़छाड़ का सामने आया है। पीड़ित महिला की शिकायत के बाद 10 लोगों को पुलिस गिरफ्तार भी किया.  बता दें कि यह घटना मंगलवार की है जब महिला करीब शाम 4 बजे मेट्रो पकड़न के लिए स्टेशन पहुंची थी। ट्रेन का इंतजार करते समय वहां कुछ लोग आए और महिला से घिनौनी हरकत करने लगे।

इसके बाद जब महिला ट्रेन में चढ़ी उस दौरान भी कुछ लोगों का समूह महिला के साथ छेड़छाड़ करता रहा। इसके बाद महिला महानायक उत्तमकुमार स्टेशन पर उतर कर घटना की सूचना आरपीएफ जवान को दी। इसके बाद आरपीएफ ने तत्काल एक्शन लेते हुए सभी छेड़छाड़ के आरोप में 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद इस मामले को स्थानीय रेजेंट पुलिस थाना भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया

आरपीएफ की मदद से 10 लोगों को रीजेंट पार्क पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनके खिलाफ आईपीसी की धारा 354/354 (ए) / 354 (बी) / 509/34 तहत मामला दर्ज किया गया है। सभी गिरफ्तार गेरिया क्षेत्र के समान इलाके के निवासी। बता दें कि देशभर देश भर में रेप और छेड़छाड़ की घटना में दिन पर दिन बढ़ोतरी होती जा रही है। यहां तक की ट्रेन और मेट्रो में भी सफर कर रही महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।