छोटा पर्दा

बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं ये 4 टीवी एक्ट्रेस, नंबर 1 तो सबकी फेवरेट

टीवी हमारे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है, ऐसे में छोटे पर्दे के ये कलाकार हमे काफी पसंद आते है। टीवी में दिखने वाले यह कलाकर दिखने में बेहद स्मार्ट व काफी खूबसूरत लगती है। जिनके पीछे की एक सबसे बड़ी वजह उनका मेकअप है। वैसे तो कई लोगो को मनाना है कि टीवी जगत के अभिनेता व अभिनेत्री बिना मेकअप किये उतने खूबसूरत दिखाई नही देते जितने वो हमें टीवी स्क्रीन पर दिखाई देते है। ऐसे में आज हम आपको टीवी की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है, जो बिना मेकअप किये हुए भी काफी खूबसूरत दिखाई देती है।

1.दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी दुनिया की मोस्ट लविंग एक्ट्रेस में से दिव्यांका त्रिपाठी है, जिनके काफी फैन्स है और इनके चहने वालो की कमी नही है। इन्होंने टीवी जगत में कदम “बनु मे तेरी दुल्हन” धारावाहिक से की थी। अपने अदाकारी से सभी को अपना दीवाना बना बनाने व सभी का दिल जीतने के बाद वह “ये है मोहब्बतें” धारावाहिक में नजर आई। इस धारावाहिक से भी उन्होंने अपनी छाप छोड़ी एक बार फिर उन्होंने अपने लुक और एक्टिंग से सभी के दिलो को जीत लिया। आपको बता दे कि दिव्यांका मेकअप में तो खूबसूरत लगती ही है लेकिन वो बिना मेकअप के भी बहुत खूबसूरत दिखाई देती है।

2.रुबीना दिलाइक

ज़ी टीवी के धारावाहिक “छोटी बहु” से इन्होंर छोटे परदे पर कदम रखा। रुबीना भी अपने एक्टिंग के दम पर सभी के दिलो को जीता है। वैसे देखा जाए तो इनका फैशन सेंस भी कमाल का है। रुबीना इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही आउटफिट्स में काफी आकर्षक व खूबसूरत नजर आती है। आपको बता दे कि बिना मेकअप के भी रुबीना काफी खूबसूरत दिखाई देती है।

3.सनाया ईरानी

सनाया के सभी फैन्स है। इन्होंने “इस प्यार को क्या नाम दूँ “और “रंग रसिया” में शानदार अभिनय कर सभी लोगो के दिलो को जीत लिया है। टीवी पर सनाया तो बेहद क्यूट व खूबसूरत दिखाई देती है और उनके एक्टिंग और लुक्स के सभी दीवाने है। तो वहीं आपको बता दे कि सनाया बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है। आपको यह भी साथ मे बता दे कि हाल ही में सनाया ने अपने पति मोहित सेगल के साथ नच बलिये का हिस्सा बनकर भी लोगो को काफी पसंद आई थी और इनकी डांसिंग जर्नी भी लोगो को काफी प्रेरित की थी।

4.सुरभि चंदना

“इश्कबाज” धारावाहिक से अपनी पहचान बनाने वाली सुरभि चंदना दर्शको की फ़ेवरेट बन कर रही है। अपने क्यूट सी स्माइल से इन्होंने सभी का दिल जीत लिया। सुरभि चंदन जितनी मेकअप में आकर्षक और खूबूसरत दिखती है, असल जिदंगी में बिना मेकअप के वे और भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती है।

Back to top button