क्राइम

पत्नी के हाथ लगी पति की पेन ड्राइव, खोलते ही आंखें फटी की फटी रह गईं

ये हैरान कर देने वाला मामला गुजरात के वडोदरा से सामने आया है. जहाँ पति के न रहने पर  पत्नी जब घर में तिजोरी से कुछ निकाल रही थी, तभी उसके हाथ में एक पेन ड्राइव लगी। पत्नी ने जब इस पेन ड्राइव को कंप्यूटर से लगाया, तो उसमें पति की काली करतूत सामने आयी. बता दे पति के अन्य लडकियों के साथ अश्लील तस्वीर देखकर चौंक गई। इसके पहले उसके बेटे की बर्थ डे पर उस महिला ने चांदी का नेकलेस गिफ्ट किया था, तब उसे शंका हुई थी।

पति की करतूतों का फूटा भांडा
जानकारी के लिए बताते चले पत्नी ने जब इसके बारे में पति से बात की, तो वह गुस्से में आ गया और अपनी पत्नी के साथ हाथापाई की और उसे मारा. इस पर पत्नी ने पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

पति की पेन ड्राइव में मौजूद है 2000 फोटो

खबरों की माने तो इस घटना के बारे में बताया गया है कि शहर के चांपानेर गेट के पास रहने वाली 35 वर्षीय निशा की शादी 2011 में दक्षेस भावसार से हुई थी। शादी के तीन साल बाद बेटे का जन्म हुआ। अप्रेल में बेटे के जन्म दिन पर कोई आयोजन नहीं किया गया था, फिर भी एक युवती ने उसे चांदी का ब्रेसलेट गिफ्ट किया। इससे उसे शंका हुई। इस पर उसने पति से पूछा, तो पति ने बताया कि वह युवती रिश्ते में उसकी बुआ होती है। तब पत्नी ने पति का मोबाइल चेक किया, तो युवती का नम्बर लवली वाइफ से सेव दिखा। दोनों के बीच फोन और वीडियो कॉल से बातचीत होने के भी सबूत मिले।

पेन ड्राइव मिली
पति दक्षेश जब कंपनी के काम से मुम्बई गया, तब पत्नी ने लॉकर में तलाशी ली, तो उसे एक पेन ड्राइव मिली। उसमें पति और उक्त युवती के 2 से 3 हजार अश्लील तस्वीरें और वीडियो मिले।

ससुराल वाले यातना देते हैं
निशा को जब यह पता चल गया कि पति दक्षेश और उक्त युवती के बीच अवैध संबंध हैं। बाद में यह भी पता चला कि पति उसी युवती के साथ मुम्बई गया था। पति की करतूतों का भांडा जब फूट गया, तो पति और उसके ससुर शिरीष भावसार उससे झगड़ा करने लगे। उसके बाद प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया। कई बार वह मुझे घुमाने ले जाने के बहाने शहर में कहीं भी छोड़ देता। इसके बाद जब वह घर पहुंची, तो पति-ससुर ने उसे घर में घुसने नहीं दिया। पति ने मुझे फोन पर धमकी भी दी।

Back to top button