Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / SSP से बोले दरोगा- जान बचा दीजिये साहब, पत्नी का परिवार मार डालेगा

SSP से बोले दरोगा- जान बचा दीजिये साहब, पत्नी का परिवार मार डालेगा

क्या है मामला
मेरठ । यूपी पुलिस में तैनात एक दारोगा ने प्रेम विवाह करने के बाद अपनी नई पत्नी के साथ एसपी क्राइम से मिलकर पूर्व पत्नी के परिजनों से खतरा जताया है। एसपी देहात ने प्रेम विवाह रचाने वाले दारोगा और उसकी पत्नी को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराने के आदेश दिए हैं।
टीपी नगर थाना क्षेत्र के इंदिरापुरम निवासी दारोगा प्रदीप कुमार अलीगढ़ के इगलास थाने में तैनात हैं। प्रदीप ने कुछ समय पहले हिमाचल की रहने वाली एक युवती से कोर्ट मैरिज की है।
मंगलवार को प्रदीप और उनकी पत्नी एसएसपी कार्यालय में एसपी क्राइम डॉक्टर बीपी अशोक से मिले। युवती ने बताया कि उसकी शादी से नाराज उसके परिजनों ने हिमाचल के पोंटा साहिब थाने में उसके पति के खिलाफ उसके अपहरण की झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी है जबकि उसने बालिग होने के कारण स्वेच्छा से प्रेम विवाह किया है।
बीवी के परिजन दे रहे है धमकी
युवती का कहना है कि पोंटा साहिब थाने की पुलिस उसे बयान के लिए हिमाचल बुला रही है। उसने अपने पैतृक घर जाने पर परिजनों द्वारा अपने और अपने पति के साथ कोई अनहोनी किए जाने की आशंका जताते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग की, जिसके बाद एसपी देहात में दरोगा और उसकी पत्नी को सुरक्षा दिए जाने की बात कही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com