पराए संग ऐसी हालत में थी पत्नी, तभी अचानक पहुंच गया पति

0
177

यूपी के शामली जिले में 4 दिन पूर्व प्रेम प्रसंग के चलते हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल भी बरामद किया गया है। पुलिस का दावा है कि मृतक की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

मामला जनपद के कांधला कस्बे का है। कस्बे के मोहल्ला मिर्दगान निवासी 25 वर्षीय युवक मोनू सैनी पुत्र नरेश पिछले कई दिनों से घर से लापता था। 22 मार्च को मोनू सैनी का शव कस्बे के मुस्तफाबाद कालोनी के निकट एक बाग से बरामद हुआ था। मृतक के शव के पास से शराब के दो क्वार्टर और दो खाली गिलास भी बरामद हुए थे।

मृतक युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की थी। सोमवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कस्बे के मोहल्ला नई बस्ती निवासी गुलफाम को कस्बे के दिल्ली बस स्टैंड से गिरफ्तार कर थाने आई। पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति से सख्ती से पूछताछ की पकड़े गए उसने बताया कि मृतक मोनू सैनी का उसकी पत्नी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि होली से एक दिन पूर्व उसने मोनू और अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसीलिए 22 मार्च को उसने मोनू सैनी को बाग में ले जाकर शराब पिलाई, और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।