3 औरतों ने लड़की को किडनैप कर प्राइवेट पार्ट में भर दी मिर्चें, वजह- पति की बदचलनी

0
46088
DEMO

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब ऐसी ही एक खबर गुजरात के अहमदाबाद जिले से सामने आई है. यहां पति के जीवन में दूसरी लड़की के होने पर एक पत्नी ने पति की प्रेमिका से जो बदला लिया उसे जानकर आप दहल उठेंगे.

अहमदाबाद के वडज पुलिस स्टेशन में एक युवती ने अपने पूर्व प्रेमी की पत्नी पर प्राइवेट पार्ट्स में मिर्ची पाउडर भर देने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वो नारानपुरा क्षेत्र में कपड़ों की एक दुकान में काम करती थी और गिरीश गोस्वामी नाम के शख्स के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन दो सालों के प्रेम संबंध के युवती ने उस शख्स से रिश्ता तोड़ लिया और किसी दूसरे दुकान में काम करने लगी.

पीड़िता के मुताबिक दो महीने पहले गिरीश गोस्वामी ने उसे मिलने के लिए बुलाया जिसकी खबर उसकी पत्नी जानू को मिल गई. इस बात से जानू आग-बबूला हो उठी और उसने अपने पति की प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए अपनी तीन सहेलियों के साथ उसका अपहरण कर लिया.

पीड़ित युवती ने बताया कि जानू और उनकी दोस्त रिंका और ठाकुर ने पहले स्कूटी पर उसका अपहरण किया और एक सुनसान कमरे में ले गए. फिर कपड़े उतारकर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर भर दिया. पीड़ित के अनुसार जब वो दर्द से चिल्लाने लगी तो जानू और उनकी सहेलियों ने अपने मोबाइल से इसका वीडियो भी बनाया और अगली बार गिरीश गोस्वामी से मिलने पर एसिड फेंकने की भी धमकी दी.

पीड़ित प्रेमिका ने यह भी आरोप लगाया कि गिरीश गोस्वामी की पत्नी जानू ने उससे 50 लाख रुपये भी मांगे क्योंकि उसका मानना था कि उसके पति ने युवती के कपड़ों पर काफी पैसे बर्बाद किए. इसके बाद वो उसे तड़पता हुआ छोड़कर वहां से चली गई.

वडज थाने के इंस्पेक्टर जेए राठवा ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डालने वाली तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है. बहरहाल यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है.