नन्दोई से अवैध संबंधों में हो गई दीवानी, लेकिन पति को लग गई खबर, और फिर…

0
28

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसी ही खबर यूपी के हाथरस से सामने आई है. यहां नंदोई से चल रहे अवैध संबंधों के चलते पत्नी द्वारा अपने पति की धारदार हथियार से गला रेतकर शव को खेत में फेंके जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के ऐहन गांव में पांच साल पहले शादी होकर आई भावना नाम की महिला का उसके नंदोई मुकेश के साथ अवैध संबंध था. जिसके चलते महिला ने अपने पति भपेंद्र की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर उसके शव को बाजरे के खेत में फेंक दिया. बाजरे के खेत में शव मिलने से हड़कंप मंच गया.

पुलिस को शाम करीब पांच बजे थाना क्षेत्र के ऐहन गांव के पास बाजरे के खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिलने की सूचना मिली. मौके पर पंहुची थाना पुलिस द्वारा जब शव की शिनाख्त शहर के थाना कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव बुकलारा निवासी रामलला के 25 वर्षीय पुत्र भूपेंद्र के रूप में की गयी.

पुलिस द्वारा परिजनों की दी गयी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों में से मृतक भूपेंद्र के चचेरे भाई नरेश ने थाना जंक्शन पुलिस को मृतक की पत्नी भावना और बहनोई मुकेश के खिलाफ हत्या कर शव फेंके जाने के संबंध में तहरीर दी. जिस पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश में जुट गयी है.