मायानगरी

जितने खतरनाक विलेन..उतनी ही खूबसूरत बीवियां, नंबर 4 के आगे तो फीकी हैं हिरोइनें

बॉलीवुड फिल्मों में हीरो का कोई वजूद नहीं होता जब तक उसके सामने कोई विलेन न हो. या यूं कहें कि जब तक फिल्मों में विलेन न हों फिल्म देखने का मज़ा नहीं आता. बॉलीवुड इंडस्ट्री इन विलेंस के बिना मानो अधूरी है.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने हमें अनेकों ऐसे विलेन दिए जिनका खौफ आज भी लोगों के दिलों में बरकरार है. ऐसे खतरनाक विलेन इस इंडस्ट्री में ना कभी थे और ना कभी होंगे. विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर्स ने अपनी दमदार एक्टिंग से विलेन की भूमिका को एक खास मुकाम दिया है.

चाहे वह ‘शोले’ का ‘गब्बर’ हो या ‘मिस्टर इंडिया’ का ‘मोगेंबो’, सबने दर्शकों के दिमाग पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी.

लेकिन जितने खतरनाक ये विलेंस होते हैं उतनी ही खूबसूरत इनकी पत्नियां होती हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की बीवियों के बारे में तो लगभग हर कोई जानता है लेकिन इन विलेंस का किरदार निभाने वाले अभिनेताओं की पत्नियों के बारे में लोगों को कम ही जानकारी है.

इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले कुछ मशहूर अभिनेताओं की पत्नियों से मिलवाने जा रहे हैं. इन विलेंस की पत्नियां किसी हूर परी से कम नहीं है.

कबीर बेदी

कबीर बेदी का नाम भारत के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में शामिल है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अधिकतर विलेन का ही किरदार निभाया है. आपको बता दें, कबीर बेदी की पत्नी का नाम परवीन दुसंज है. जैसा कि आप देख सकते हैं परवीन दिखने में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

फ्रेडी दारूवाला

फ्रेडी दारूवाला एक भारतीय मॉडल व एक्टर हैं. हालांकि उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन फिल्म ‘हॉलिडे’ में वह आतंकवादी का किरदार निभाकर लोगों के दिल में खौफ पैदा कर चुके हैं. फ्रेडी दारूवाला की पत्नी का नाम क्रिस्टल बरियावां है. क्रिस्टल भी खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

नील नितिन मुकेश

नील नितिन मुकेश एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं. उन्होंने अभी तक कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही काम किया है लेकिन दर्शकों को उनका काम हर फिल्म में पसंद आया है. नील नितिन मुकेश ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जॉनी गद्दार’ से की थी. उन्होंने साल 2017 में रुक्मिणी सहाय से शादी की थी. रुक्मिणी भी बला की खूबसूरत हैं.

अरुणोदय सिंह

अरुणोदय सिंह भी अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में जगह बना चुके हैं. उन्होंने ‘सिकंदर’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वह ‘ये साली जिंदगी’, ‘जिस्म 2’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘मोहन जोदारो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. अरुणोदय सिंह न सिर्फ एक्टिंग में अच्छे हैं बल्कि दिखने में भी हैंडसम हैं और उनसे भी ज्यादा खूबसूरत उनकी पत्नी हैं. जी हां, अरुणोदय की पत्नी लीआना एल्टन बेहद खूबसूरत हैं.

निकितिन धीर

निकितिन ने अपने बेहतरीन काम से बॉलीवुड में एक ख़ास मुकाम हासिल कर लिया है. वह ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘जोधा अकबर’, ‘दबंग 2’, ‘मिशन इस्तानबुल’, ‘गब्बर इज बैक’, ‘रेडी’ और ‘हाउसफुल 3’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. निकितन ने साल 2014 में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से शादी रचाई थी. बता दें, कृतिका दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनका नाम टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है.

Back to top button