खेल

इस क्रिकेटर की पत्नी हैं बला की हसीन, तस्वीरें देख मुंह खुला का खुला रह जाएगा

कुछ क्रिकेटर मैदान पर अपने खेल की वजह से जितना खबरों में रहते हैं, उतना ही वो अपनी निजी जिंदगी, या यूं कहें कि अपनी हसीन लाइफ पार्टनर की वजह से भी चर्चा में होते हैं. इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन भी ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं.

केविन पीटरसन की पत्नी जेसिका टेलर बेहद खूबसूरत हैं.  केविन ने साल 2007 में जेसिका टेलर से शादी की थी. और 2010 में उनकी पहली संतान बेटे डायलन का जन्म हुआ. वहीं उसके पांच साल बाद उनके घर नन्ही परी के रूप में बेटी रोजी का जन्म हुआ.

उनकी सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. पिछले दिनों वह अपनी पत्नी जेसिका टेलर के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए नजर आए थे. केविन पीटरसन ने मालदीव की खूबसूरत फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

करियर की बात जाए तो केविन पीटरसन ने 104 टेस्ट मैचों में 8181 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान 23 शतक और 3 दोहरे शतक लगाए. वहीं 136 वनडे मुकाबलों में 4440 रन बनाए. उन्होंने 9 शतक लगाए हैं. इसके अलावा 37 टी 20 मैचों में 1176 रन के करीब बनाए हैं. केविन पीटरसन ने क्रिकेट से भले ही संन्यास ले लिया हो, लेकिन आज अपनी निजी ज़िंदगी में खुश हैं और पूरी तरह से लाइफ के मजे ले रहे हैं.

Back to top button