खेल

बेहद हसीन हैं इस गेंदबाज की बीवी, तस्वीरें देख बोलेंगे- हूर की परी

दुनिया में वैसे तो कई ख़तरनाक गेंदबाज़ हुए हैं जिन्होंने मैदान पर तहलका मचाया है। पर हम यहां उस गेंदबाज़ की बात करने जा रहे हैं जिससे बल्लेबाज़ों ने भी खौफ खाया है। बता दें की हम यहां बात कर रहे हैं श्रीलंका के ख़तरनाक गेंदबाज़ अजंता मेंडिस की ।

अजंता ने अपने करियर के शुरूआती समय में दुनियाभर के दिग्गजों की नाक में दम कर दिया था। उस वक्त मेंडिस की घुमावदार गेंदों का तोड़ किसी भी बल्लेबाज़ के पास नहीं था, यहां तक क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी इस गेंदबाज़ के आगे बेबस हो जाया करते थे।

वैसे कहीं ना कही अजंता मेंडिस ने जैसे लोकप्रियता पाई वैसे ही वह तेजी से गायब होते गए। हालांकि मैदान के साथ यह गेंदबाज़ अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में रहा है । बता दें की अजंता मेंडिस ने योशिनी से शादी की है और उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत हैं। दोनों का एक बेटा है और ये खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

गौरतलब है कि अजंता मेंडिस ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर के तहत, 19 टेस्ट मैचों में 70 विकेट लिए।वहीं 87 वनडे मैचों में 152 विकेट चटकाए। इसके अलावा 39 अंतर्राष्ट्रीय टी 20 मैचों में 66 विकेट भी अपने नाम किए हैं।

Back to top button