क्राइम

बाप के हाथ लगा शादीशुदा बेटी का फोन, व्हाटसएप चैट पढ़कर उड़े होश, फौरन बुला ली पुलिस

आजकल के टेक्नोफ्रेंडली दुनिया में व्हाट्सएप एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जिसका इस्तेमाल आज हर समाज के लोग कर चैटिंग के लिए करते हैं. बच्चों से लेकर बूढ़े तक सभी इसके चपेट में बुरी तरह से आ चुके हैं. लेकिन हाल ही में व्हाट्सएप ने एक पिता के सामने उसके एक ऐसे सच को उजागर किया है जिसके बाद वो पिता दुनिया में किसी को भी अपना मुह्ह दिखाने लायक नही रह गया है. तो आईये आपको बताते हैं की आखिर उस पिता ने अपने शादी शुदा बेटी के व्हाटसएप मेसेज में ऐसा क्या देख लिया जिसने उसके पिता का सर शर्म से झुका दिया.

बेटी के व्हाटसएप चैट में सामने आई उसके गुनाहों की दास्ताँ

आपको बता दें ये मामला युमनानगर के जलालुद्दीन मजार के रहने वाले नीरू की. नीरू की शादी यमुनानगर के भूषण नाम के व्यक्ति से हुई थी लेकिन कुछ दिन पहले ही भूषण की मौत होगयी. भूषण और नीरू के दो बच्चे भी है. सूत्रों की माने तो भूषण की हत्या के पीछे कोई और नही बल्कि उसकी बीवी नीरू का ही हाथ था. इस बात का खुलासा तब हुआ जब भूषण के अंतिम संस्कार के बाद उसकी फोटो नीरू के फोने से लेने के लिए भूषण के पिता ने नीरू का फोने लिया. फोन में नीरू और उसके आशिक के बीच की चैट पढ़कर उनके होश उड़ गए. मामले की पुरी तफ्तीश करने के बाद भूषण के पिता ने तुरंत पुलिस को खबर की और साथ ही नीरू का व्हाटसएप चैट उसके पिता को भी दिखाया जिसके बाद नीरू के पिता का सर बेटी की इस शर्मनाक हरकत से झुक गया. इसके बाद मौके पर पहुँच कर पुलिस ने नीरू और उसके आशिक को गिरफ्तार किया. मृतक भूषण के पिता ने बताया की वो अपने पोते पोती की देखभाल कर लेंगे लेकिन उन्हें अपने माँ बाप की कमी तो जरूर खलेगी.

क्या है पूरा मामला

यमुनानगर के बाबैन गावं की रहने वाली नीरू को अपने ही ननद के देवर रिंकू से प्रेम होगया था. शादी शुदा होने के वाबजूद और दो बच्चों की माँ होने के बाद भी नीरू खुद को रिंकू के प्यार में पड़ने से नही रोक पायी. दोनों की मुलाकात एक पारिवारिक फंक्शन के दौरान हुई थी और उसके बाद दोनों को एक दुसरे से प्यार होगया था. सूत्रों की माने तो रिंकू अक्सर नीरू सी मिलने बाबैन आता था लेकिन नीरू के पति की उपस्थिति उसे बहुत खलती थी. इसके बाद एक बार दोनों ने मिलकर भूषन को कुछ दवाईयां भी दी थी जिसके बाद उसे पेट में दर्द की शिकायत हुई लेकिन कुछ समय बाद वो ठीक होगया था.

अपनी साजिश की असफलता के बाद नीरू को रिंकू ने उसके दवाई में सल्फास मिलाकर पिलाने की सलाह दी और नीरू ने भूषण को उसके दवा में सल्फास मिलाकर पिला दिया, सल्फास के गंध को घर से दूर करने के लिए उसने पूरे घर में परफ्यूम भी छिड़क दिया था ताकि किसी को सल्फास की बदबू ना आये. सवेरे होते ही भूसन की मौत ह्गोयी लेकिन इसके बाद जब भूषण के पिता बेटे की फोटो लेने बहु का फोने चेक किया तो उसमे उन्हें नीरू और रिंकू का सारा चैट दिखा जिसके बाद तुरंत ही पुलिस बुलाकर नीरू और रिंकू की गिरफ्तारी हुई.

Back to top button