जरा हट के

पत्नी को लगी ऐसी लत कि उसी में मस्त रहती दिन-रात, परेशान पति ने मांगा तलाक

दिल्ली का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दरअसल एक पति ने अपनी पत्नी की सोशल मीडिया की लत से परेशान होने के बाद कोर्ट में तलाक की याचिका दायर कर दी है. इसके लिए अदालत ने पति-पत्नी को जुलाई में काउंसलिंग के लिए बुलाया है. पति के द्वारा तलाक के लिए दायर की गई याचिका में पति ने तलाक के लिए जो तर्क दिया है वह वाकई में चौंकाने वाला है.

परेशान पति ने यह दावा किया है कि उसकी पत्नी सोशल मीडिया की इतनी ज्यादा दीवानी हो चुकी थी की उसने अपने परिवार और उसके लिए समय निकालना ही छोड़ दिया. WhatsApp पर वह अपने पुरुष मित्रों के साथ देर रात तक चैटिंग किया करती थी. पत्नी की व्हाट्सएप्प पर 24 घंटे चैट करने की आदत से परेशान हो जाने के बाद पति ने उसे रोकने की कोशिश की तो एकदम से गुस्सा हो जाती और उसे गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दे देती थी.
परेशान पति ने अपनी पत्नी की चैटिंग की इस लत परेशान हो जाने के बाद अब कोर्ट की शरण ली है. काफी बार समझाने के बाद भी जब पत्नी के स्वभाव में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं आया तो पति ने आखिरकार कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी.

फिलहाल कोर्ट ने इस पूरे मामले को लेकर तलाक की याचिका स्वीकार कर ली है. इसके साथ ही कोर्ट ने पति और पत्नी को काउंसलिंग सेशन के लिए भी भेजा है. वही इंडिया टुडे रिपोर्ट की मानें तो 30 वर्षीय याचिकाकर्ता नरेंद्र सिंह ने अपनी पत्नी से तलाक मांगा है. नरेंद्र सिंह दिल्ली के रहने वाले हैं और वह पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं.

कोर्ट में नरेंद्र सिंह के लिए पेश होने वाले वकील मनीष भदोरिया ने मेल टुडे से बातचीत के दौरान बताया कि कोर्ट ने जुलाई में जोड़े के लिए पारस्परिक परामर्श सत्र का उल्लेख किया है, ताकि इस बात को समझा जा सके कि इन दोनों पति-पत्नी के बीच उत्पन्न तनाव को हल किया जा सकता है या फिर नहीं किया जा सकता.

Back to top button