क्राइम

मोहब्बत के आगे मां भूल गई ममता, बच्चों समेत पति को दिया नशा, बुलाया प्रेमी को और..

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसा ही कुछ यूपी के शाहजहांपुर में हुआ है. यहां एक पत्नी ने अपने पति और तीन छोटे छोटे बच्चों को चाय नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. चाय पीने के बाद सभी लोग बेहोश हो गए. उसके बाद पत्नी फरार हो गई. आरोप है कि महिला का पड़ोस के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इससे पहले भी महिला फरार हो चुकी है. फिलहाल सभी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दरअसल घटना थाना तिलहर के नई बस्ती की है. यहां के रहने वाले अब्दुल हसन की पत्नी शहनाज ने बीती रात अपने चुन बच्चों और पति को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. चाय पीने के बाद चारों लोग रात भर बेहोश रहे. रात में मौका पाते ही महिला फरार हो गई. घटना के बाद रात भर बेहोश होने के बाद सुबह सभी को होश आया और उसके बाद सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डॉक्टर अनुराग पाराशर का कहना है कि तीन बच्चे और पुरूष को अस्पताल लाया गया है. उनको घर के किसी व्यक्ति ने नशीला पदार्थ दिया था. जिससे उनकी हालत बिगड़ गई थी. सभी का इलाज किया जा रहा है.

परिजनों का आरोप है कि महिला का पड़ोस के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दो बार पहले भी महिला भाग चुकी है और दोनों बार उसको ढूंढकर ला चुके है. अब बीती रात परिवार को नशीला पदार्थ देकर फरार हो गई है.

Back to top button