क्राइम

पति के सोते ही पत्नी करती ऐसा कारनामा, जानकर हैरान रह गया पूरा मोहल्ला

किसी भी लड़के और लड़कियों के लिए तो उनकी शादी बहुत ही खास होती है |शादी के बाद दो परिवार एक हो जाते हैं और साथ ही एक नए रिश्ते की शुरुआत  भी होती है। किसी भी माता पिता को जब भी कभी बच्चो की शादी करनी हो तो इसके लिए उन्हें काफी सावधानियां बरतनी चाहिए इसके लिए सबसे जरूरी है की जिस भी   घर में आप अपने लड़के या लड़की की शादी करने जा रहे हैं सबसे पहले सिर्फ लड़के या लड़की के बारे में ही नहीं  जानना चाहिए, बल्कि उनके परिवार के सभी  सदस्यों के बारे में भी पूरी जानकारी रखनी चाहिए। क्योंकि, शादी सिर्फ किसी लड़के और लड़की का ही मेल नहीं है बल्कि ये तो एक ऐसा बंधन है जिसमे ना केवल दो इन्सान मिलते हैं बल्कि दो परिवारों का भी मिलन होता है।

हमेशा से ही शादी  जिअसे बंधन को एक पवित्र रिश्ता माना जाता है, लेकिन कभी कभी  हमारे सामने कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं जब पति पत्नी के इस प्यार भरे रिश्ते पर शक करने की वजह मिल जाती है जिसके वजह से इस पवित्र रिश्ते पर भी दाग लग जाता है |हमेशा से देखा जाता है की पति पत्नी एक दुसरे के हर सुख दुःख में साथ निभाते है कदम से कदम मिला कर चलते हैं और एक दुसरे को कभी भी दुःख तकलीफ में नहीं देख सकते हैं लेकिन  क्या कोई पत्नी अपने पति का बूरा कर सकती है।क्या कोई पत्नी अपने ही पति को धोखा दे सकती है।

 

अगर अभी तक आप ये मान रहे हैं कि पति या पत्नी एक दूसरे को धोखा नहीं दे सकते, क्योंकि दोनों ने एक दुसरे से शादी की है, तो आप गलत हैं। दरअसल, अभी जो मामला सामने आया है उसमे एक महिला ने इस पवित्र रिश्ते को इस कदर  शर्मशार और बदनाम कर दिया है की जिसे  जानकर आप बिह चौक जाएंगे और शायद आप सोच भी नहीं सकते की कोई पत्नी अपने ही पति के साथ ऐसा काम भी कर सकती है ।अब तो  आप भी  ये सोचने लगे होंगे की आखिर ऐसा भी क्या हो सकता है |

तो हम आपको बताते है दरअसल आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने पति के साथ जो किया है उसके बाद तो उसके ऊपर विश्वास करना मुश्किल ही नहीं बल्कि  नामुमकिन हो चूका है |दरअसल इस महिला ने शादी की पहली रात ही अपने पति को धोखा देते हुए पति को सोता छोड़कर घर का सारा कीमती सामान लेकर फरार हो गई।

ये सनसनीखेज मामला बडनगर का है, जहां के निवासी दिनेश प्रजापति ने चिंतामन मंदिर में कुछ दिन पहले ही शादी की थी। पत्नी के द्वारा इस तरह लुटे जाने पर दिनेश ने दुल्हन के खिलाफ पुलिस में शियाकत दर्ज कराई है और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। पति के मुताबिक, शादी की पहली ही रात को उसकी पत्नी सभी घर वालों के सोने के बाद घर का सारा बेशकीमती सामान लेकर भाग गई। पुलिस ने अभी तक इस मामले में ये बताया है की ये दोनों महिलाएं अक्सर ज्यादा उम्र के लोगों को फंसाती और उनके साथ ऐसा ही करती है।

जब इस बात की पुलिस कम्पलें करायी गयी तब बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि ये महिला इस काम में अकेली नहीं थी बल्कि इसके साथ एक और महिला  भी उसके इस चाल में शामिल थी। इन दोनों महिलाओं का ये पेशा ही बन गया था की पहले तो ये भोलेभाले लोगों को अपने प्यार में फंसाती थी फिर उनसे शादी करती और शादी की पहली ही रात को पति और उसके घर वालों को बेवक़ूफ़ बनाकर उनके घर का सारा सामान लेकर उड़ जाती थी।पूछताछ के दौरान पता चला है की ये महिलाएं  लोगों को फंसाने के लिए इनमें से एक लड़की कुंवारी बनती थी और दूसरी उसकी मामी बनती थी।

Back to top button