Breaking News
Home / जिंदगी / आखिर महिलाएं क्यों अँधेरे में पसंद करती है संभोग 

आखिर महिलाएं क्यों अँधेरे में पसंद करती है संभोग 

इसलिए अँधेरे में सेक्स करना पसंद करती हैं महिलाएं

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे. यौन संबंध स्‍थापित करना हर कोई चाहता है और हर कोई इसका आनंद लेना चाहता है. जहां मेल पार्टनर अपनी साथी को देखकर इस पल को एन्जॉय करना चाहते हैं वहीं महिलाएं अँधेरे में सेक्स को ज्यादा अच्छे से एन्जॉय करती हैं. जी हाँ, महिलाएं अँधेरे में ही सेक्स करना चाहती हैं जिसके चलते वो हमेशा बत्ती बंद करके रखती हैं. अब ऐसा क्यों होता है इस बारे में जान लीजिये. इसके बाद आप भी अपने साथी को अँधेरे में ही प्यार करना चाहेंगे.

सबसे पहले महिलाएं कपड़े पहन अपने पार्टनर को रिझाती हैं और फिर बत्ती बंद कर शुरू कर देती हैं अपने साथी को प्यार करना। अँधेरे में ही वो अपने आप को अपने पार्टनर को सौंप देते हैं. ऐसे ही एक शोध में सामने आया है कि 55 फीसदी स्त्रियों ने अंधेरे में करने को पसंद किया क्योंकि उन्हे कपडे़ उतारने में शर्म महसूस हो रही थी। एक कारण ये भी हो सकता है कि महिलाएं अँधेरे में सेक्स पसंद करती हैं.

इसके अलावा 73 फीसदी स्त्रियों ने स्वीकार किया कि अपने बढे़ हुए वजन की वजह से वो कपडे़ उतारने या छुए जाने में शर्म महसूस करती हैं। अगर वजन बढ़ा हुआ है तो वो सोचती हैं कि उनका फिगर अच्छा नहीं दिखेगा और वो इसे अपने पार्टनर को नहीं दिखाना चाहती.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com