Top News
कोरोना वायरस भारत के लिए भी बड़ी मुसीबत, सबसे पहले…असहाय पर भी नहीं वर्दी का जोर दिखाया ये पुलिसवाला,…दिल्ली चुनाव से पहले भाजपाई हुईं बैडमिंटन की स्टार खिलाड़ी…शाहरुख़ खान की बहन नूर जहां का हुआ निधन, इस…मिताली राज की बायोपिक से सामने आई तापसी की पहली…लवर के साथ पति बनकर होटल में सैजी खांन ने…निर्भया के दोषी मुकेश की फांसी का रास्‍ता साफ, SC ने…निर्भया केस: अगर 60 घंटे पहले भेज दी दया याचिका…कालीन कंपनी के मालिक ने दोस्त संग मिलकर किया महिला…सरकारी नौकरी का वादा कर पति से ले गया दूर,…CCTV में कैद हुई शातिर महिला की करतूत, मंदिर में…दिल्ली चुनाव : इन 13 सीटों पर सबकी नजर, यहीं…वर्कआउट के दौरान कोहली दिखाये स्टंट, Video देख 1 ही…तीसरे T-20 मे कोहली कर सकते हैं डबल करिश्मा, पीछे…पड़ोसी के प्यार के लिए पति से लिया तलाक, लेकिन…‘BJP नेताओं के दिल्ली में ऐसे बोल, जैसे ये ‘चुनाव’…सारा अली का करिश्मा देख लोग हैरान, पुराने वीडियो पर…आलिया का मजाक उड़ाना कंगना की बहन को पड़ा भारी,…शरजील इमाम की मां ने बोली जो बात, क्या आपको…बीजेपी के लिए क्यों इतने झुक रहे नीतीश कुमार, पीके…शाहीन बाग पर बीजेपी सांसद बोले भड़काऊ बात, बॉलीवुड एक्ट्रेस…जिसे देख अर्णब गोस्वामी की बोलती हुई बंद, उस कॉमेडियन…कीवियों के खिलाफ ठुस्स हो जाते हैं ‘हिटमैन’, यकीन न…तीसरे टी20 के लिए टीम इंडिया ने की निराले अंदाज…इवेंट मे फूट-फूटकर रोने पर ट्रोल हुईं दिया मिर्जा, लोग…निर्भया के दोषियों ने जेल में अप्राकृतिक S$X की चली…शाहीन बाग के लिए हर दिन नई चुनौती, पहले बुर्कानशीं…अनुराग ठाकुर के ‘गोली मारो’ नारे पर जो बात बोले…EU संसद में CAA के खिलाफ प्रस्ताव पर कड़ा रुख…खुलकर सामने आये नीतीश, ख़त्म हुई PK की आखिरी उम्मीद,…शाह की रैली में पिटा छात्र बोला- ‘मैं पागल हूँ’…पहली मैरिज एनिवर्सरी पर हाथ-पैर बांध दिए पति और सास,…माही की इस रोमांटिक अदा पर साक्षी कैसे न हों…बेटियों की शादी उनके गांव में कराने को योगी राजी,…बुधवार का राशिफल, आज इन 5 राशि वालों की बढ़ेगी…देशद्रोह के आरोप में शरजील इमाम गिरफ्तार, छह राज्‍यों की…ऑटो पर लिखा I Love Kejriwal तो कटा इतने हजार…मासूम को क़ुदरत ने कर दिया मजबूर, उम्मीद है कि…सिर्फ 4 दिन में लीवर-किडनी होंगे एकदम परफेक्ट, ऐसे पीना…अब डॉक्टर के पास चक्कर लगाने की जरुरत नहीं, घर…जानिए क्या कहती है आपके नाक की बनावट, जानिए और…तकलीफो से भरी होती हैं ये 5 नाम वाले लोगो…रिकी पोंटिंग ने बताए दुनिया के टॉप-3 फील्डर्स, जानें कौन-कौन…इन 6 चीजों को पर्स में रखने से आप हो…निर्भया को इंसाफ : सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से दूर…3 महीने पहले बंगाली बहू लाए थे हरियाणवी, आज पूरा…इस विभाग में निकली इन पदों पर पदों पर निकली…उर्वशी ने मैदान में लगाए चौके-छक्के, लोगों ने पंत के…पाक में मारा गया खालिस्तानी नेता ‘हैप्पी PhD’, भारत में…पद्म पुरस्कार पर जो लोग सवाल उठाए, अदनान सामी उन्हें…

आखिर महिलाएं क्यों अँधेरे में पसंद करती है संभोग 

इसलिए अँधेरे में सेक्स करना पसंद करती हैं महिलाएं

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे. यौन संबंध स्‍थापित करना हर कोई चाहता है और हर कोई इसका आनंद लेना चाहता है. जहां मेल पार्टनर अपनी साथी को देखकर इस पल को एन्जॉय करना चाहते हैं वहीं महिलाएं अँधेरे में सेक्स को ज्यादा अच्छे से एन्जॉय करती हैं. जी हाँ, महिलाएं अँधेरे में ही सेक्स करना चाहती हैं जिसके चलते वो हमेशा बत्ती बंद करके रखती हैं. अब ऐसा क्यों होता है इस बारे में जान लीजिये. इसके बाद आप भी अपने साथी को अँधेरे में ही प्यार करना चाहेंगे.

सबसे पहले महिलाएं कपड़े पहन अपने पार्टनर को रिझाती हैं और फिर बत्ती बंद कर शुरू कर देती हैं अपने साथी को प्यार करना। अँधेरे में ही वो अपने आप को अपने पार्टनर को सौंप देते हैं. ऐसे ही एक शोध में सामने आया है कि 55 फीसदी स्त्रियों ने अंधेरे में करने को पसंद किया क्योंकि उन्हे कपडे़ उतारने में शर्म महसूस हो रही थी। एक कारण ये भी हो सकता है कि महिलाएं अँधेरे में सेक्स पसंद करती हैं.

इसके अलावा 73 फीसदी स्त्रियों ने स्वीकार किया कि अपने बढे़ हुए वजन की वजह से वो कपडे़ उतारने या छुए जाने में शर्म महसूस करती हैं। अगर वजन बढ़ा हुआ है तो वो सोचती हैं कि उनका फिगर अच्छा नहीं दिखेगा और वो इसे अपने पार्टनर को नहीं दिखाना चाहती.

Share this post

scroll to top