बड़ों की बातें

तो इसलिए कम रोशनी में सेक्स होता है फायदेमंद, बेहद दिलचस्प है कारण

सेक्स हमारी लाइफ को एन्जॉय बनाता है तो वहीं आपको तनावमुक्त भी रखता है. इंसान को जीवित रहने के लिए जैसे खाने की जरूरत होती है तो वैसे ही लाइफ को एन्जॉयफुल बनाने के लिए सेक्स की जरूरत होती है. सेक्स लड़का और लड़की दोनों की स्वाभाविक जरूरत है, जो कि बढ़ती उम्र के साथ बढ़ती है. शरीर में हार्मोस के बदलने और बढ़ने कारण आपके अंदर कामुकता बढ़ने लगती है. ज्यादातर मर्दों को अपने पटनेर के साथ सेक्स करने के लिए रात का वक़्त अच्छा लगता है.
एक शोध में यह बात सामने निकलकर आई. द टाइम्स ऑनलाइन में छपी एक खबर के मुताबिक, इस बात को सिद्ध करने लिए 20 से 30 की उम्र के 1077 ब्रिटीश पुरुषों पर पाया गया कि पुरुष अपनी बॉडी को लेकर आत्मविश्वासी नहीं होते इसीलिए वे कम रोशनी में सेक्स करना ज्यादा पसंद करते हैं.
होम डाइट डिलिवरी सर्विस ‘डाइट शेफ’ द्वारा एक सर्वे करवाया गया. जिससे पता लगा कि जो मर्द रात में सेक्स करते हैं वो इसे काफी एन्जॉय करते हैं. जबकि जो मर्द इसे दिन में या ज्यादा रोशनी में करते हैं वह सेक्स के दौरान असहज महसूस करते हैं.
इस शोध में सामने निकलकर आया कि अगर आप कम रौशनी में सेक्स करेंगे तो आप इसे काफी अच्छे से एन्जॉय कर सकेंगे. सेक्स के लिए दोनों ही पार्टनर को मन बनाना बहुत जरुरी होता है. महिलाओं के केस में भी यह ही सामने आया कि उन्होंने भी काम रौशनी में ही सेक्स करना पसंद होता है.
Back to top button