मायानगरी

हर करवाचौथ पर फूट-फूट कर रोते हैं सलमान खान, वजह जान रह जाएंगे हैरान !

 

बॉलीवुड के सबसे माचो मैन सलमान खान को देखकर कोई अंदाजा भी है लगा सकता है की ये इंसान कभी रोटा भी होगा। लेकिन आपको बता दें की सलमान जितने कठोर बाहर से नजर आते हैं उतने ही कमजोर वो दिल से हैं। हाल ही में सलमान ने एक शो के दौरान खुद कबूल किया की वो हर करवाचौथ की रात को रोते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं की आखिर क्यों सलमान करवाचौथ की रात को रोते हुए बिताते हैं आखिर इसके पीछे क्या है वजह। आईये आपको बताते हैं इस राज का सच।

कलर्स के एक शो पर पहुंचे थे

सलमान खान एक बार कलर्स पर आने वाले बहु चर्चित शो “एंटरटेनमेंट की रात” में पहुंचे थे जहाँ उन्होनें शो के होस्ट और आर जे मलिष्का और रघुराम से खूब बातें की। जब सलमान से पुछा गया की वो शादी कब कर रहे हैं तो हमेशा की तरह इस बार भी सलमान ने चुप्पी साध ली और शो की होस्ट मलिष्का ने जब सलमान से पुछा की आपके लिये जिंदगी में सबसे ज्यादा शर्मिंदगी वाला पल कौन सा था। तो सलमान ने बिना झिझक जवाब दिया की जब उनकी पहली फिल्म मैंने प्यार किया रिलीज़ हुई थी तो एक अवार्ड शो की दौरान उनसे ये कहा गया था की उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलने वाला है। सलमान ने आगे बताया की जब वो अवार्ड शो में पहुंचे और जैसे ही बेस्ट एक्टर का एलान होने वाला था तो वो अपनी सीट पर खड़े होगये लेकिन तभी बेस्ट एक्टर के अवार्ड के लिए जैकी श्रॉफ के नाम की घोषणा होगयी और सलमान को उस वक़्त बहुत ही शर्मिंदगी महसूस हुई।

सलमान ने खुद बताई करवाचौथ पर रोने वाली बात

कलर्स के इसी शो के दौरान जब होस्ट मलिष्का और बलराज ने सलमान से आगे पुछा की वो वैलेंटाइन्स डे पर क्या करते हैं तो उन्होनें जवाब दिया की वो वैलेंटाइन्स डे पर लेग्स करते हैं और फ्रेंडशिप डे पर चेस्ट। सलमान से जब शो के दोनों होस्ट ने फिर से पुछा की उन्होनें शादी क्यों नहीं की तो सलमान ने जवाब दिया की वो किसी लड़की की जिंदगी बर्बाद नहीं करना चाहते है इसलिए वो आजतक कुंवारे हैं।

सलमान से मलिष्का ने आगे पुछा की तो फिर आप बता ही दीजिये की आप करवाचौथ पर क्या करते हैं तो सलमान ने बिना कुछ सोचे एक झटके में बोल दिया की करवाचौथ की रात वो रोते हैं। अब सलमान ने ऐसा जवाब क्यों दिया ये तो सभी जानना चाहते हैं लेकिन सलमान ने आगे कुछ भी नहीं कहा और ये जवाब सबके लिए एक पहेली ही बन कर रह गयी लोग सिर्फ अंदाजा ही लगा सकते हैं की आखिर सलमान ने ऐसा क्यों कहा।

Back to top button