बड़ों की बातें

भीगे मौसम में संबंध बनाना होता है बेहद स्पेशल, जान लीजिए कारण..!

वैसे तो रोमांस करने का कोई खास मौसम तथा कोई खास कारण नहीं होता। फिर भी ज्यादातर लोगों को मानसून के मौसम में सेक्स करना बहुत अच्छा लगता हैं। इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण है कि इस दौरान मौसम बहुत ही रोमांटिक होता है। तथा मौसम की नजाकत को देखते हुए लोग अपने आप को ज्यादा देर तक दुर नहीं रख सकते यह मौसम दो लोगों को और भी पास ले आता है। आज हम आप को बताने जा रहे हैं कि मानसून के मौसम में सेक्स करना क्यों स्पेशल होता है….

1 गीला और भीगा मौसम
मानसून रोमांटिक मौसम होता है। इस मौसम में जब भी आप अपने पार्टनर का भीगा बदन तथा भीगी हुई जुल्फें देखते हैं तो खुद को रोक नहीं पाते। इस मौसम में आप कितना भी आपने आप को रोक लें लेकिन अपने पार्टनर से चाहकर भी आप दूर नहीं जा सकते।

2 रेन सेक्स
आप ने पूल सेक्स, शॉवर सेक्स और बाथ टब सेक्स के बारे में सुना ही होगा। लेकिन रेन सेक्स सबसे अच्छान रोमांचक अहसास होगा है। अगर आप चाहे तो घर की बालकनी, छत या किसी ऐसी जगह इस मौसम को एंजॉय कर सकते है जहां पर आप की प्राइवेसी में किसी भी प्रकार की कोई दखल न हो।

3 सुहावना मौसम
मानसून के इस सुहाने मौसम में दूसरों काम से ज्यादा अपने पार्टनर के साथ समय बिताना का मन करता है। इस मौसम में ठंडी हवा और बारिश की बौछारें आप के आसपास के माहौल को और भी अधिक रोमांटिक तथा खुशनुमा बना देता है।

4 बारिश में मेकआउट
बारिश के मौसम में अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना तथा किसी सूनसान जगह पर गाड़ी रोककर अपने पार्टनर के साथ बारिश की बौछारों के बीच मेकआउट करने की ख्वाहिस हर कपल की होती है।

Back to top button