जरा हट के

छोटी हाइट वाली लड़कियों पर क्यों फिदा होते हैं लड़के, एक नहीं बल्कि पांच हैं वजह

जब भी कोई लड़का शादी करता हैं या गर्लफ्रेंड बनाता हैं तो वो लड़की के नेचर के साथ उसकी कद काठी, रंग इत्यादि भी देखता हैं. कई लड़कियों के माँ बाप अपनी बेटी की छोटी हाईट की वजह से परेशान रहते हैं. उन्हें लगता हैं कि बेटी की ये छोटी हाईट शादी के समय दिक्कत देगी. लेकिन आपको बिलकुल भी टेंशन लेने की जरूरत नहीं हैं. हाल ही में हुई एक स्टडी में पाया गया कि पुरुष लम्बी हाईट की बजाए छोटी हाईट की महिलाओं में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं.

ऐसा कहा जाता हैं कि छोटी हाईट वाली लड़कियां भविष्य में अपने पति या बॉयफ्रेंड के साथ एक खुशनुमा जीवन बिताती हैं. आज हम आपको छोटे कद की लड़कियों के कुछ और गुण बताएंगे जिन्हें जानने के बाद आप भी अपने लिए छोटी हाईट वाली लड़की ढूंढने लगोगे.

इन वजहों से मर्दों को भाति हैं छोटी हाईट वाली लड़कियां

1. खुद को शक्तिशाली महसूस करना: छोटी हाईट वाली लड़की से रिलेशन बना के पुरुष खुद को पावरफुल महसूस करने लगता हैं. उसे लगता हैं कि छोटी हाईट होने की वजह से वो लड़की को अच्छे से प्रोटेक्ट कर पाएगा और वक़्त आने पर अपनी बात भी आसानी से मनवा लेंगे.

2. क्यूट और आकर्षित होती हैं: अक्सर छोटी हाईट की लड़कियां दिखने में काफी क्यूट और स्वीट होती हैं. इन लड़कियों की हर एक अदा बड़ी प्यारी लगती हैं. मर्द अक्सर छोटी हाईट की लड़कियों की इन्ही अदाओं पर फ़िदा हो जाते हैं.


3. घमंड नहीं होता हैं: आपने अक्सर देखा होगा कि जिन लड़कियों की हाईट जितनी अधिक होती हैं उनमे इगो यानी घमंड भी उतना ही अधिक होता हैं. ऐसे महिलाएं हमेशा अपनी मन मर्जी करती हैं और पुरुष को दबा कर रखती हैं. वहीँ दूसरी ओर कम हाईट वाली लड़कियां नेचर से काफी स्वीट होती हैं. उनमे घमंड नहीं होता हैं और वो सब से प्यार और सम्मान के साथ बात करती हैं.

4. रोमांटिक नेचर: स्टडी में पाया गया कि छोटी हाईट की महिलाएं बड़ी हाईट की महिलाओं के मुकाबले अधिक रोमांटिक होती हैं. कम हाईट की महिलाएं अपने पति का स्पेशल ख्याल रखती हैं और उनका मान सम्मान भी करती हैं. ये महिलाएं वजन में भी हल्की होती हैं जिसकी वजह से शारीरिक सम्बन्ध बनाते समय पुरुष और महिला दोनों ही काफी एन्जॉय करते हैं.


5. अटैंशन मिलता है: जब मर्द कम हाईट वाली महिला के साथ घूमते हैं तो उन्हें लोगो का अटेंशन मिलता हैं. कई मर्दों को ये अटैंशन काफी लुभाता हैं जिसकी वजह से वे कम हाईट की लड़कियों के साथ घूमना फिरना पसंद करते हैं.

Back to top button