OMG !! मलाइका को फराह ने कहा कमीनी, वजह जान रह जायेंगे हैरान

मलाइका अरोड़ा अपनी परफेक्ट फिजिक के लिए अक्सर सुर्खोयों में रहतीं हैं. इनके फैन्स इनसे लगातार टच में रहें इस वजह से ये सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहतीं हैं.

Advertisement

बता दे कि, हाल ही में मलाइका ने एक फोटो शेयर की जिसमे वह काफी खूबसूरत लग रही है. ख़ास बात यह है कि, मलाइका के फोटो शेयर करते ही उन्हें कई कमेंट्स आने लगे.

advt

 

लेकिन एक कमेंट् ऐसा आया जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे, दरअसल ये कमेंट् किया था मलाइका की दोस्त और फिल्म निर्माता फराह खान ने. उन्हें कुछ ऐसा कहा जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे.

फराह ने मलाइका को कहा कमीनी  

फराह खान हमेशा अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती है. फराह ने मलाइका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, मैं आपके विल पॉवर की प्रशंसा करती हूं कमीनी.

Lets shimmer n shine …… in my custom made @manishmalhotra05

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

उन्होंने मलाइका को बहुत मजाकिया अंदाज में कमिनी कहा तो वहीं मलाइका ने कमेंट पर रिप्लाइ करते हुए फराह को भी कमिनी कह दें दिया.

ये बात तो सभी जानतें हैं कि मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइलिश लुक के लिए काफी फेमस है. मलाइका इस खूबसूरत गोल्डन ड्रेस में शाहरुख़ खान की पार्टी में पहुंची.

यह ड्रेस मशहूर डिजाइनर मनीष महोल्त्रा ने तैयार की है. गौरतलब है कि मलाइका कई फिल्मों में आइटम नंबर करती नजर आ चुकी हैं. उनका फेमस गाना ‘मुन्नी बदनाम’ काफी हिट रहा. इस गाने में वो सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आई थीं.