मायानगरी

शाहरुख ने आखिर ऐसा किया था क्या, जो फूट-फूट कर रो दी थी दीपिका

आप सब जानते हैं कि आजकल बॉलीवुड की डिंपल गर्ल लोगों के बीच में बहुत ही चहेती बनती जा रही है। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत शाहरुख खान की साथ फिल्म Om Shanti Om से की थी। जिसकी वजह से उन्हें बहुत अच्छी सफलता हासिल हुई और उसके बाद उन्हें ज्यादातर सभी फिल्मों में सफलता मिलती ही गई।

उन्होंने शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। जिसकी वजह से उन दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी हो गई है। एक शो के दौरान शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण गेस्ट के रुप में आए थे और वहां पर शाहरुख खान ने दीपिका से इंटरव्यू में कुछ ऐसे सवाल किए जिसकी वजह से वह रो पड़ी।

यह इंटरव्यू एक अवॉर्ड शो में हुआ जहां शाहरुख खान ने दीपिका का इंटरव्यू लिया है। जिसमें वह दीपिका के सामने एक लैटर पढ़ते हैं और वह लेटर किसी और का नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण की मम्मी उज्ज्वला पादुकोण का है।

जब शाहरुख खान ने वो लेटर पढ़ा तो उसमें दीपिका की मम्मी उज्ज्वला ने लिखा था, कि वह अपनी बेटी जैसी बेटी हर जन्म मांगते हैं। उन्होंने कहा कि दीपिका बचपन में टॉमबॉय जैसी थी। दीपिका ने इस मुकाम तक आने के लिए बहुत मेहनत की है।

दीपिका की मम्मी ने आगे लिखा, कि दीपिका अकेले ही अपना घर और ऑफिस संभालती है। उन्होंने बहुत सी इमोशनल बातें इस लेटर के अंदर लिखी। जिसको सुनने के बाद दीपिका की आंखें नम हो गई और वह अपने आंसू को रोक नहीं पाई और उसके आंखों से आंसू छलक पड़े। जो शाहरुख खान ने यह देखा तो वह अपनी जगह पर से उठ कर आए और दीपिका को हग किया और एक किस किया।

Back to top button