बड़ों की बातें

जिसने भी सेक्स के दौरान अपनाया ये फार्मूला, वो बनेगा बेड का सिकंदर

इन चीजों के सेवन के बाद आप भी मचा सकेंगे बिस्तर पर धमाल

शारीरिक सम्बन्ध तो मनुष्य की प्रेम-अभिव्यक्ति है, जिसे उपर्युक्त समय और परिवेश में करते रहना चाहिए . प्रेम संबंधों के स्थायित्व की प्रतिभूति है सेक्स; यह सभी इन्द्रियों का एक सम्पूर्ण व्यायाम है . सेक्स में संतुष्टि एक बहुत ही आवश्यक पहलु है इसके लिए दीर्घ मिलन तो आवश्यक है ही साथ ही दो अवस्थाएं भी आवश्यक हैं, तो आइये जाने कौन सा समय होता है जब बनाये गए शारीरिक सम्बन्ध सबसे प्रभावी होते हैं . शारीरिक सम्बन्ध बनाने से प्यार गहरा होता जाता है. इसी से आपके रिश्ते मजबूत होते हैं और आप दोनों में प्यार बना रहता है. सेक्स सम्बन्ध हर किसी के लिए ख़ास होते है. ये सिर्फ शारीरिक क्रिया नहीं है ये दो आत्माओ का मेल है, जो सुकून के साथ ही आत्मीय सुख भी देती है.

इन चीजों की करें तारीफ 

जानकारी के मुताबिक तरबूज़ वैसे तो सेक्स लाइफ के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। इसके अलावा इसे नेचुरल वियाग्रा की तरह भी माना जाता है। क्योंकि तरबूज में पाए जाने वाले तत्व शरीर के ब्लड वेसल्स पर वियाग्रा जैसा असर डालते हैं और सेक्स ड्राइव को बढाते हैं। अंडा वैसे तो हम रोज़ाना ही खाते हैं, क्योंकि इसे प्रोटीन का एक सप्लीमेंट की तरह देखा जाता है। लेकिन इसके आलावा इसमें मिलनेवाला विटामिन बी-5 और विटामिन बी-6 सेक्स लाइफ के लिए बेहतरीन माने जाते है।

इस तरह है अन्य उपाय 

इसी के साथ चॉकलेट को आपकी सेक्स ड्राइव को बढाने का सबसे अच्छा तरीका माना जाता है। इसके अलावा ये अपने आप में  नेचुरल एंटीऑक्सीडेंट है। जिसकी वजह से शरीर में फिनालेथाइलेमाइन नाम का केमिकल बनाता है, जिससे मन में सेक्स करने की इच्छा बढती है। और आप इससे सेक्स क्षमता भी बढ़ती है और सेक्स परफॉर्मेंस का समय भी बढ़ जाता है।

Back to top button