नुसरत जहां लगाई अफवाहों पर विराम, VIDEO शेयर कर खुद बताया अब कैसी है तबीयत

0
59

पश्चिम बंगाल के बसीरहाट से तृणमूल की सांसद नुसरत जहां की तबीयत अब बिल्कुल सही है। इस बात की जानकारी TMC सांसद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है। साथ ही उन्होंने अपनी तकलीफ के बारे में भी जानकारी दी कि उन्हें हुआ क्या था। दरअसल, नुसरत को सांस लेने में दिक्कत होने की वजह से कोलकाता के एक अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था और जांच के लिए आईसीयू में रखा गया था। हालांकि, सोमवार शाम को उन्हें छुट्टी मिल गई और अब वो पूरी तरह स्वस्थ हैं।

बता दे तृणमूल की सांसद नुसरत जहां के हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद कई अफवाहें सोशल मीडिया पर चल रही थी। कुछ का कहना था कि ड्रग्स की ओवरडोज के चलते उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा, तो वहीं कुछ लोग कह रहे थे अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाने से उनकी हालत खराब हुई। इस सब के बीच अब खुद नुसरत ने अपना एक वीडियो शेयर कर इन सारी अफवाहों पर लगाम लगा दी है।

उन्होंने ट्विटर पर अपना वीडियो साझा किया है। जिसमें उन्होंने उनकी सलामती की कमाना करने वाले फैंस का शुक्रिया अदा किया है। नुसरत जहां ने वीडियो में कहा- ‘आपके प्यार और आशीर्वाद से अब मैं बिल्कुल ठीक हूं। धूल-मिट्टी के कारण मुझे छोटा अस्थमा अटैक पड़ा था,जो डॉक्टर ने बताया। मैं जल्द फिर से काम पर वापस लौटूंगी।’ नुसरत जहां का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ की सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देखे VIDEO 

View this post on Instagram

Thank you all for your wishes, prayers, calls & messages. ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

बता दें कि पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां पॉलिटिक्स और फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रविवार 17 नवंबर को अपने पति निखिल जैन के जन्म दिन के मौके पर भी नुसरत जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी।