जब एक ट्रैक पर आ गयी आमने-सामने दो ट्रेनें, CCTV में कैद हुआ भयानक हादसा

0
44

हैदराबाद के काचीगुड़ा रेलवे स्टेशन पर सोमवार को एक ही लाइन पर दो ट्रेनों के आ जाने से एक बड़ा हादसा हो गया। लोकल ट्रेन की पांच बोगी क्षतिग्रस्त हो गयी हैं। हादसे में 20 से अधिक यात्री घायल हुए हैं।  टक्कर के बाद ट्रेन के पीछे की बोगी पहले ऊपर उछली और फ‍िर धड़ाम से नीचे ग‍िरीं. यह सारा वाकया वहां पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

एक ट्रैक पर आमने-सामने दो ट्रेनें, CCTV में कैद हुआ भयानक एक्सीडेंट

घटना सोमवार को सुबह 10 -30 बजे की है। बताया गया कि काचीगुडा रेलवे स्टेशन पर कुरनूल हैदराबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस पहले से ही खड़ी थी। तभी सामने से उसी लाइन पर मल्टी-मोडल ट्रांसपोर्ट सिस्टम (एमएमटीएस) की हैदराबाद से फलकनामा जाने वाली लोकल ट्रेन आ गई। दोनों की आमने-सामने भिड़ंत में एमएमटीएस लोकल ट्रेन की पांच बोगी क्षतिग्रस्त हो गई हैं। टक्कर के बाद एक्सप्रेस ट्रेन तो वहीं थम गई लेक‍िन लोकल ट्रेन के पीछे के ड‍िब्बे एकदम से ऊपर उछल गए।

लोकल ट्रेन के ड‍िब्बे ऊपर उछलने के बाद एकदम से नीचे ग‍िरे और उनके पह‍िए न‍िकल कर बाहर हो गए।ट्रेन के टक्कर की सूचना जैसे ही आला अध‍िकार‍ियों को लगी, वह मौके पर पहुंच गए. उसके बाद जब उन्होनें एक्सीडेंट की जगह के पास में लगे सीसीटीवी खंगाले तो यह सारा वाकया सामने आया।