उत्तर प्रदेश

पुलिस को बताने पहुंची जुल्मों की दास्तान, थाने में ही शौहर बोल गया वो 3 अल्फाज

यूपी के बरेली में तीन तलाक के मामले बढ़ते ही जा रहे है. यहां एक महिला की शादी 2 साल पहले किला के स्वाले नगर निवासी एक युवक से हुई थी. आरोप है कि निकाह के कुछ दिनों बाद ही महिला का पति उसके साथ मारपीट करने लगा. वह उसे बेल्टों और लोहे के तार से बेरहमी से पीटता था. इतना ही नहीं जब वो गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करवा दिया. जिसके बाद महिला ने महिला थाने में शिकायत की तो उसके पति ने थाने में ही उसे तीन बार तलाक़ तलाक़ तलाक़ बोल दिया.

ये है पूरा मामला

बरेली के स्वाले नगर में रहने वाले राशिद का निकाह दो साल पहले चांद बी नाम की महिला से हुआ थी. आरोप है कि निकाह के कुछ दिनों बाद ही चांद बी के साथ राशिद मारपीट करने लगा. वह चांद बी को बेल्टों और लोहे के तार से बेरहमी से पीटता था. इस सब के बाद जब महिला गर्भवती हुई तो राशिद ने उसका गर्भपात करवा दिया. जिसके बाद चांद बी ने महिला थाने में शिकायत कर दी. इस पर उसके पति ने गुस्से में आकर थाने में ही उसे तीन बार तलाक़ तलाक़ तलाक़ बोल दिया.

इस मामले पर एसएसपी मुनीराज ने बताया कि महिला थाने में एक महिला को ​तीन तलाक देने का मामला सामने आया है. इस मामले पर नए कानून के तहत सख्त कार्यवाही की जाएगी.

गौरतलब है कि हाल ही में संसद के दोनों सदनों से ट्रिपल तलाक़ कानून पास हुआ है. जिसके बाद भी तलाक़ के मामलों में कोई कमी नहीं आ रही है. 24 घण्टे के अंदर ही 3 तलाक़ के मामले सामने आने से एक बात साफ हो गई है कि अभी भी लोगों में कानून का कोई ख़ौफ़ नहीं है. अब जरूरत है नए कानून के तहत सख्त कार्यवाही की जाए.

 

 

Back to top button