जरा हट के

जब टीचर ने बच्चे के पूछा, कल स्कूल क्यों नहीं? बच्चे का जबाब सुन टीचर हुई बेहोश…

बहानेबाज कर्मचारी

एक बहानेबाज कर्मचारी का दादा उस के दफ़तर में जा कर उस के बाँस से बोला, ” इस दफ़तर मे सुनिल नाम का व्यक्ति कार्य करता है, मुझे उस से मिलना है, वह मेरा पोता है।” बाँस ने मुस्करा कर कहा, ” मुझे अफ़सोस है, आप देर से आए है, वह आप के आर्थी को कंधा देने के लिए छुट्टी लेकर जा चुका है।”

शरारती बच्चा

अध्यापक,” बाबर भारत मे कब आया?” बंटी, “पता नही सर।” अध्यापक, ” बोर्ड पर नही देख सकते, नाम के साथ ही लिखा है।” बंटी, मैने सोचा, शायद वह उसका फ़ोन नम्बर है।”

बाप बड़ा या बेटा

मनु,”डेडी, ज्यादा काबिल कौन है मैं या आप?”डैडी, ” मै, क्योकि मैं एक तो तुम्हारा बाप हुँ, दुसरे उम्र मे भी तुम से बडा हुँ और मेरा तजुर्बा भी तुम से ज्यादा है।”मनु, “फ़िर तो आप जानते होगें कि अमेरिका की खोज किस ने की थी? “डैडी, “कोलम्बस ने की थी”मनु, “कोलम्बस के बाप ने क्यों नही की, उसका तजुर्बा तो कोलम्बस से कही ज्यादा होगी?”

संता की बैचेनी

संता और प्रीतो में जमकर झगड़ा हुआ,संता गुस्सा हो गया ,प्रीतो – मैं 10 तक गिनती बोलूंगी ,अगर आप कुछ नहीं बोले तो ,मैं जहर खा लूँगी ,प्रीतो – 1 ,2 , 3 ,प्रीतो (रोते हुए)- अरे कुछ तो बोलो,संता – गिनती बोल गिनती ,प्रीतो – शुक्र है , कुछ तो बोले ,संता बेहोश

ताऊ का मजाक

एक बार एक ताऊ ने एक ताई छेड़ दी.ताई ताऊ को गाली देने लग गयी.पास से एक लड़का गुज़र रहा था बोला क्या बात हो गयी ताउजी..? ताऊ- कुछ नहीं बेटा,पुराना ट्रांसफार्मर है.,चिन्गारी छोड़ रहा है।

बेवफा पति

मरते समय पति ने अपने पत्नी को सब कुछ सच बताना चाहा । उस ने कहा ” मै तुम्हे जीवन भर धोखा देता रहा। सच तो यह है कि दर्जनो औरतों से मेरे नाजा_यज संबंध थे।” पत्नी बोली, “बस इतना ही,मै भी सच बताना चाहूँगी । तुम बीमारी से नही मर रहे मैने बिस्तर पर तुम्हे धीरे-धीरे असर करने वाला जहर दिया है।”

शरारती बच्चा

टीचर: कल स्कूल क्यों नहीं आए थे? राज: गर्लफ्रेंड से मिलने गया था। टीचर: किस लिए?राज: यस सर, लिए सर, बहुत लिए।टीचर: अबे बेशर्म मैंने पूछा किसलिए गया था?

Back to top button