जब अवैध निर्माण रोकने गए पुलिसवालो पर दबंग महिलाओ ने बरसाए लाठी-डंडे, देखे VIDEO

0
45

 

यूपी के प्रतापगढ़ जिले के मान्धाता थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को अवैध निर्माण किये जाने की सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों को महिलाओं ने दौड़ा लिया और लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। लगभग 200 मीटर भागने के बाद एक घर के अंदर घुसकर पुलिस कर्मियों ने अपनी जान बचाई। पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

पीपरपुर ढेमा गांव में अवैध निर्माण होने की सूचना पर मान्धाता थानाध्यक्ष भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जब अवैध तरीके से निर्माण करवा रही महिलाओं को रोका तो महिलाएं व पुरुष दारोगा पर टूट पड़े और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। होमगार्ड का जवान जब दारोगा को छुड़ाने लगा तो दोनों की पिटाई शुरू हो गयी। लगभग 200 मीटर तक महिलाएं पुलिस टीम को खदेड़ती रही तो गांव के बाहर एक घर में घुसकर अपनी जान बचाई। दारोगा अपनी मोटर साइकिल मौके पर छोड़कर भाग निकले। बाद में मान्धाता थाना से अन्य पुलिस कर्मी गए तो दारोगा की मोटर साइकिल लेकर आये।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देश पर गांव के मथुरा पटेल की तहरीर पर 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष बिपिन सिंह भारी पुलिस बल और महिला आरक्षी के साथ गांव में मौजूद हैं। थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस पर हमला किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

देखे विडियो