Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / जब अवैध निर्माण रोकने गए पुलिसवालो पर दबंग महिलाओ ने बरसाए लाठी-डंडे, देखे VIDEO

जब अवैध निर्माण रोकने गए पुलिसवालो पर दबंग महिलाओ ने बरसाए लाठी-डंडे, देखे VIDEO

 

यूपी के प्रतापगढ़ जिले के मान्धाता थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार को अवैध निर्माण किये जाने की सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों को महिलाओं ने दौड़ा लिया और लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। लगभग 200 मीटर भागने के बाद एक घर के अंदर घुसकर पुलिस कर्मियों ने अपनी जान बचाई। पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

पीपरपुर ढेमा गांव में अवैध निर्माण होने की सूचना पर मान्धाता थानाध्यक्ष भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जब अवैध तरीके से निर्माण करवा रही महिलाओं को रोका तो महिलाएं व पुरुष दारोगा पर टूट पड़े और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। होमगार्ड का जवान जब दारोगा को छुड़ाने लगा तो दोनों की पिटाई शुरू हो गयी। लगभग 200 मीटर तक महिलाएं पुलिस टीम को खदेड़ती रही तो गांव के बाहर एक घर में घुसकर अपनी जान बचाई। दारोगा अपनी मोटर साइकिल मौके पर छोड़कर भाग निकले। बाद में मान्धाता थाना से अन्य पुलिस कर्मी गए तो दारोगा की मोटर साइकिल लेकर आये।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देश पर गांव के मथुरा पटेल की तहरीर पर 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष बिपिन सिंह भारी पुलिस बल और महिला आरक्षी के साथ गांव में मौजूद हैं। थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस पर हमला किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

देखे विडियो

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com