क्राइम

जब पंजाब के CM की पत्नी से बोला शख्स, ATM नंबर बताएं, सैलरी डालनी है…फिर कर डाला कांड

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी सांसद परनीत कौर के खाते से 23 लाख रूपया उड़ाने वाले जिला के करमाटॉड़ थाना क्षेत्र अर्न्तगत फोफनाद गॉव निवासी अताउल अंसारी पिता सिराजउद्धीन अंसारी को पंजाब पुलिस अपने साथ पटियाला ले गई है ।

हार्ड कोर साईबर अपराधी अताउल अंसारी ने फर्जी बैंक अधिकारी बनकर संसद सत्र के दरम्यान सासंद परनीत कौर को उनके सासंद मद की राशि उनके बैेंक एकाउंट में डालने की बात कहकर धौखे से ओटीपी नम्बर एवं पासवर्ड ज्ञात कर रकम उड़ा ली थी ।

हलॉंकि सांसद श्रीमति कौर के खाते से पैसों की निकासी के बाद संबंधित थाना पुलिस को सूचना दी गई थी। बाद में पंजाब की पटियाला पुलिस ने जामताड़ा एसपी अंषुमन कुमार को उक्त फ्रॉड के विषय में जानकारी दे दी थी। इसे लेकर विगत तीन अगस्त को जामताड़ा पुलिस ने अताउल अंसारी को गिरप्तार कर जामताड़ा साईबर थाना ने मामला दर्ज कर जामताड़ा जेल न्यायालय के माध्यम से भेज दिया था।

वहीं पंजाब पुलिस को उक्त साईबर अपराधी की गिरप्तारी के सूचना मिलने के बाद मंगलवार को पटियाला पुलिस ने संबंधित न्यायालय में गिरफ्तार अपराधी अताउल के ट्रांजिट रिमांड को लेकर आवेदन दिया था। इसे लेकर मंगलवार को देर रात कागजी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद आरापी अताउल को पंजाब पुलिस अपने साथ पटियाला ले गई।

Back to top button